Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsDehradun Crime: दोस्ती, प्यार और धोखा! शादी का झांसा देकर कई बार...

Dehradun Crime: दोस्ती, प्यार और धोखा! शादी का झांसा देकर कई बार बनाए संबंध, शक होने पर इखलास की ऐसे खुली पोल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), देहरादून “Dehradun Crime”: पलवल के एक युवक ने देहरादून निवासी युवती से फेसबुक पर दोस्ती कर ली और कई बार दुष्कर्म किया। जिसके बाद आरोपी अश्लील वीडियो बना कर युवती को ब्लैकमेल करने लगा।

फेसबुक से हुई दोस्ती

उत्तराखंड में इन दिनों लव जिहाद के मामले खुल के सामने आ रहे हैं। बता दें, कुछ दिन पहले कुमाऊं गेट हल्द्वानी उसके बाद देहरादून और एक बार फिर राजधानी दून से मामला सामने आया है। जहां, पलवल के हथीन के एक युवक द्वारा लव जिहाद का मामला सामने आया है। बता दें, युवक ने अपनी पहचान छिपाकर देहरादून निवासी युवती से फेसबुक पर दोस्ती कर ली और कई बार दुष्कर्म किया। जिसके बाद आरोपी ने अश्लील वीडियो भी बना लिया और युवती को ब्लैकमेल करने लगा। सोमवार को आरोपी युवक को जिले के हथीन उपमंडल से उत्तराखंड की देहरादून पुलिस गिरफ्तार करके ले गई।

फेसबुक पर अपना नाम मनोज बताया

देहरादून कोतवाली के इंस्पेक्टर विद्याभूषण नेगी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी का नाम इखलास है, जो की मूलरूप से हथीन(गुरुग्राम) का रहने वाला है। इसके साथ ही एक युवती ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। शिकायत में युवती द्वारा बताया कि उसकी मुलाकात 2019 में एक मनोज नाम के युवक से हुई। उसने फेसबुक पर अपना नाम मनोज बताया। उसने बताया कि वह गुरुग्राम की जीडी गोयनका यूनिवर्सिटी में पढ़ता है।

पढ़ाई के नाम पर रुपये भी मांगता था

जिसके बाद उसने युवती से दोस्ती की और शादी का झांसा दाकर दुष्कर्म करने लगा। युवती ने बताया कि कई बार वह देहरादून आया और युवती के साथ दुष्कर्म किया। उसने युवती से पढ़ाई के नाम पर रुपये भी मांगे। युवती ने उसे ऑनलाइन माध्यम से रुपये ट्रांसफर किए। कुछ दिन बाद आरोपी ने बताया कि उसकी तबीयत खराब है, अच्छे डॉक्टर को दिखाने के लिए उसे रुपये की जरूरत है। युवती ने फिर उसे रुपये दिए।

जब युवती ने युवक का यह व्यवहार देखा तो युवती को उस पर संदेह होने लगा। जिसके बाद वह खुद उसका पता लगाने के लिए गुरुग्राम आ गई। जब उस दौरान युवक उसे होटल ले गया तो उसने अपनी आईडी दिखाई तो पता चला कि युवक का नाम मनोज नहीं, बल्कि इखलास है। इससे वह हैरान रह गई।

पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करके ले गई

युवती ने देहरादून पुलिस को इस बात की जानकारी देते हुए शिकायत दर्ज करवाई। हथीन थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि उत्तराखंड के देहरादून से आई पुलिस टीम ने उनसे सहयोग मांगा तो उन्होंने अपनी टीम उनके साथ भेज दी। जहां पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करके देहरादून ले गई।

Also Read: Land Jihad in Uttarakhand: CM धामी ने दिखाए सख्त तेवर, धार्मिक स्थलों में काम कर रहे बाहरी लोगों का होगा सत्यापन

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular