Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsDehradun Crime: सिरफिरे आशिक की करतूत, शादी के लिए मना करने पर...

Dehradun Crime: सिरफिरे आशिक की करतूत, शादी के लिए मना करने पर युवती को उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Dehradun Crime: देहारदून के बंजारावाला क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक सिरफिरे आशिक ने युवती को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद युवक फरार होने लगा तो पुलिस और भीड़ ने उसे जंगल के पास पकड़ लिया। मामले में प्रेम प्रसंग की बात पता चली है । जिसके बाद युवक के खिलाफ जानलेवा हमले के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

लड़की के पिता टेंट हाउस चलाते हैं

बता दें, मामला बंजारावाला का है। जहां चाऊमिन की ठेली लगाने वाले आदर्श गुरुंग का क्षेत्र की हिमानी नाम की लड़की से प्रेमप्रसंग था। लड़की के पिता टेंट हाउस चलाते हैं। आज सुबह करीब नौ बजे युवक ने हिमानी को मिलने के लिए बुलाया था। युवती दून बिजनेस पार्क में एक कंपनी में काम करती है। काम पर जाने से पहले युवती आदर्श से मिलने चली गई।

लम्बे समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग

इस दौरान दोनों में जमकर झगड़ा हुआ और आदर्श ने उसके गले पर तेज धारदार वाले हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद सिर फिरे आसिक ने अपने आप को भी चोट पहुंचाने की कोशिश की और अपना हाथ काट लिया और वहां से भाग गया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आज गुरुंग ने शादी हिमानी को शादी की बात करने के लिए बुलाया था। लेकिन, युवती के परिवार वाले इस रिश्ते से बिल्कुल भी खुश नहीं थे तो युवती ने उसे शादी करने के लिए मना कर दिया।

आरोपी को जंगल से गिरफ्तार भी कर लिया गया

इस पर प्रेमी आदर्श गुरुंग को इतना गुस्सा आया की उसने युवती पर धारधार हथियार हमला कर दिया।
एसएचओ पातेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि युवक के खिलाफ जानलेवा हमले के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के कुछ देर बाद आरोपी को जंगल से गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

Also Read: Chamoli Accident: आसमान से भारी बारिश में बरस रही आफत, देखते ही देखते भरभरा कर गिर पड़ा पहाड़

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular