Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsDehradun Crime: राजधानी दून में दबंगों के हौसले बुलंद! दुकान में घुसकर...

Dehradun Crime: राजधानी दून में दबंगों के हौसले बुलंद! दुकान में घुसकर युवकों ने की तोड़फोड़, आरोपियों की तलाश जारी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Dehradun Crime: राजधानी देहरादून में दबंगों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि कानून नाम का खौफ ही नहीं रहा। दरअसल देहरादून के दून विहार में कुछ दबंगों ने 2 दुकानों में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की और दुकानदारों को भी जमकर पीटा। यह घटना पास में लगे CCTV कैमरे में क़ैद हो गई है।  पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि इस मामले में जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

दबंगों ने 2 दुकानों पर धावा बोला

राजधानी देहरादून में दबंग खुलेआम क़ानून को चुनौती देते नज़र आ रहे हैं। मामला देहरादून के व्यस्तम इलाके राजपुर रोड का है। जहां शनिवार को रात करीब 9 बजे हाथो में सरिए लाठी डंडे लिए कुछ दबंगों ने 2 दुकानों पर धावा बोल दिया।जहां घटना हुई वो देहरादून में राजपुर और जाखन का काफी पॉश इलाका है। दुकानों में तोड़फोड़ होती देख दुकानदार अपनी जान बचाने के लिए दुकान छोड़कर भाग गए। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

पीड़ित दुकानदार और उसका परिवार डर के साए में

बता दें, इस फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह कुछ दबंग दुकान की तरफ हाथों में लाठी डंडे और सरिया लेकर आते हैं और दुकान में तोड़-तोड़ करके वहां से निकल जाते हैं। जबकि एक दुकान में मौजूद युवक को भी इन दबंगों ने पीट दिया। फिलहाल पीड़ित दुकानदार और उसका परिवार डर के साए में है। पीड़ित ने मामले में तहरीर दी है पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसपीसीटी सरिता डोभाल का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है जो भी आरोपी होगा उसे पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: Dehradun News: उत्तराखंड क्रांतिदल के दफ्तर में हुआ जमकर बवाल, आपस में भिड़े दो गुट, जमकर हुई मारपीट..

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular