Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडDehradun News: नदी में डूबने से 17 साल के बच्चे की मौत,...

Dehradun News: नदी में डूबने से 17 साल के बच्चे की मौत, नदी में नहाने गया था युवक

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (17 year old child died due to drowning in the river) नदी में खुदाई के दौरान बने एक तालाब में डूबने से 17 साल के बच्चे की मौत हो गई।सूचना मिलते ही ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे और रंजीत को तालाब से बाहर निकाला।

खबर में खास:-

  • बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखा
  • नहाते वक्त अचानक से रंजीत पानी में डूब गया

बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखा

देहरादून के छिद्दरवाला से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां नदी में खुदाई के दौरान बने एक तालाब में डूबने से 17 साल के बच्चे की मौत हो गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। बच्चे की मौत से परिवार में शोक की लहर है।

नहाते वक्त अचानक से रंजीत पानी में डूब गया

बता दें, गुरुवार को छिद्दरवाला निवासी रंजीत सिंह (17) पुत्र कमल सिंह अपने एक दोस्त के साथ सोंग नदी में नहाने गया था। जहां नहाते वक्त अचानक से रंजीत पानी में डूब गया। रंजीत को डूबता देख उसके दोस्त ने इस बात की सूचना स्थानीय ग्रामीणों को दी। सूचना पाते ही ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे और रंजीत को तालाब से बाहर निकाला। जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। और आनन-फानन में रंजीत को एम्स ऋषिकेश ले जाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया।

Also Read: Ramnagar News: रामनगर विदेशी मदिरा की दुकानों में हो रही जमकर ओवर रेटिंग, शिकायत के बाद भी नहीं पड़ रहा फर्क

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular