Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsDehradun News: बड़ी खबर! विजिलेंस ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पटवारी को...

Dehradun News: बड़ी खबर! विजिलेंस ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पटवारी को किया गिरफ्तार

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), विकासनगर : पीड़ित की शिकायत पर मामले की गोपनीय जांच करते हुए ट्रैप टीम का गठन किया। जिसके बाद टीम के द्वारा रंगे हाथ 10 हजार की रिश्वत लेते समय लेखपाल ओम प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया गया।

खबर में खास:-

  • विजिलेंस ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पटवारी को किया गिरफ्तार
  • विरासत दर्ज करने मामले में शिकायतकर्ता से 10 हजार की रिश्वत मांगी
  • 10 हजार की रिश्वत लेते समय पकड़ा

 

विरासत दर्ज करने मामले में रिश्वत मांगी

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक मामला सामने आया है। जहां विजिलेंस के हाथों बड़ी सफलता लगी है। बता दें, विकास नगर में एक रिश्वतखोर पटवारी को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए विजिलेंस की टीम ने गिरफ्तार किया है। दरअसल पूरा मामला विकासनगर के हरबर्टपुर क्षेत्र का है। जहां एक व्यक्ति ने पिता की मृत्यु के बाद अपनी जमीन की विरासत अपने व अपने भाई के नाम दर्ज करने के लिए एक प्रार्थना पत्र क्षेत्रीय पटवारी ओम प्रकाश को दिया। जिसके बाद विरासत दर्ज करने की एवज में पटवारी ने शिकायतकर्ता से 10 हजार रूपये रिश्वत की मांग की।

10 हजार की रिश्वत लेते समय पकड़ा

वहीं, पीड़ित की शिकायत पर सतर्कता सेक्टर देहरादून रेनू लोहिनी ने मामले की गोपनीय जांच करते हुए ट्रैप टीम का गठन किया। जिसके बाद टीम के द्वारा रंगे हाथ 10 हजार की रिश्वत लेते समय रिश्वतखोर एटन बाग क्षेत्र के लेखपाल ओम प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया गया।

Also Read: Astro Tips For Success: आप भी से घर से निकलते समय जरूर करें इन उपायों को, बन जाएंगे आपके हर बिगड़े काम

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular