Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsDehradun News : दिल्ली से लौटते ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे...

Dehradun News : दिल्ली से लौटते ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे आपदा कंट्रोल रूम, विभागों के अधिकारी भी रहे मौजूद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Dehradun News देहरादून : Dehradun News आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली से वापस लौटे है। उत्तराखंड आते ही सीएम पुष्कर धाम प्रदेश में लगातार हो रही बारिश का अपडेट लेने आपदा कंट्रोल रूम पहुंचे।

अधिकारीयों से ले रहे अपडेट

बता दे, उत्तराखंड में बीते 2 दिनों की बारिश से हुए नुकसान का जायजा लेने सीएम आपदा कंट्रोल रूम पहुंचे। इस दौरान तमाम संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद हैं।

मुख्यमंत्री के सचिव शैलेश बगोली, आपदा सचिव डॉ रंजीत सिन्हा , सविन बंसल भी बैठक में मौजूद। गढ़वाल और कुमाऊं में लगातार हो रही बारिश से हुए नुकसान का मुख्यमंत्री अधिकारियों से अपडेट ले रहे हैं।

सांसद प्रतिनिधि ओमप्रकाश जमदग्नि ने कहा कि

सीएम पुष्कर सिंह धामी दिल्ली से वापस आते ही सचिवालय स्थित राज्य आपातकालीन परिचालन केंद्र पहुंचे। जहाँ उन्होंने प्रदेश में हो रही अतिवृष्टि के कारण हुए नुकसान का जायजा लिया।

वही, हरिद्वार के लोकसभा सांसद प्रतिनिधि ओमप्रकाश जमदग्नि ने बताया कि माननीय सांसद लगातार CM के संपर्क में हैं और CM भी निरंतर केंद्र सरकार के संपर्क में है। उन्होंने बताया कि मौजूदा चैक वितरण के रूप में मुआवजा आवंटन एक प्राथमिक राहत के एवज में किया जा रहा है।

मगर उन्हें विश्वास है कि राज्य और केंद्र सरकारों सहित विधायकों और सांसदों के अलावा कैबिनेट मंत्रियों के जरिए जारी किए गए आश्वासन पर सरकार खरी उतरगी। उन्होंने निश्चित रूप से शीघ्र एक खुशी के रूप में केंद्र सरकार से राहत पैकेज मिलने के संकेत जारी किए।

Also Read – Luxor News : लोकसभा सांसद प्रतिनिधि ने केंद्र सरकार से शीघ्र बड़े आपदा राहत पैकेज का दिया संकेत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular