Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsDehradun News: माता-पिता का तलाक, भाई अपनी ही बहन के साथ रोज...

Dehradun News: माता-पिता का तलाक, भाई अपनी ही बहन के साथ रोज करता था दुष्कर्म, मना करने पर देता था तेजाब से जलाने की धमकी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), रायपुर: माता-पिता के तलाक के बाद एक भाई किस के कंधों पर अपनी बहन की जिम्मेदारी थी, उसी ने इस पवित्र रिश्ते को छल्ली कर दिया। घटना रायपुर क्षेत्र की है जहां एक भाई ने अपनी ही सगी बहन के साथ रोज रात को नशा करके दुष्कर्म करता था। बहन को भाई ने यह बात किसी को बताने से माना किया था, बात न मानने पर वे उसे तेजाब से जलाने की धमकी देता था।

आरोपित भाई के खिलाफ मामला दर्ज

जब जुल्म ने सारी हदें पर कर दी तो बहन ने थाने जाकर आरोपित भाई के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। अब पुलिस ने दुष्कर्मी भाई को गिरफ्तार कर लिया है, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

थानाध्यक्ष रायपुर कुंदन राम ने बताया कि क्षेत्र की एक युवती ने थाने में शिकायत दी है कि उसके माता-पिता का तलाक हो चुका है। वर्तमान में दोनों कहां रहते हैं, इसकी जानकारी उसे नहीं है। बहन यहां अपने सगे भाई के साथ रायपुर क्षेत्र में रहती है। उसका भाई ई-रिक्शा चलाता है। आरोप है कि भाई हर रोज बहन के कमरे में आता था और नशा करवाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म करता था।

तेजाब से जलाने की देता था धमकी

भाई विरोध करने पर उसे पीटता था। दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर आरोपित तेजाब से जलाने की भी धमकी देता था। पीड़िता के अनुसार, वह किसी तरह अपनी जान बचाकर थाने पहुंची है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में तत्काल ही मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायत के 12 घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 ये भी पढ़ें:- Today Uttarakhand Weather: बारिश या धूप? कैसा रहेगा प्रदेश में आज के मौसम का हाल, जानें

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular