Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsDehradun News: उत्तरांचल यूनिवर्सिटी में महिला वार्डन से छेड़खानी, छात्र-छात्राओं ने जमकर...

Dehradun News: उत्तरांचल यूनिवर्सिटी में महिला वार्डन से छेड़खानी, छात्र-छात्राओं ने जमकर किया प्रदर्शन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Female warden molested in Uttaranchal University) उत्तरांचल लॉ यूनिवर्सिटी में छात्र-छात्राओं ने कॉलेज परिसर में प्रदर्शन कर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। बता दें, चीफ वार्डन द्वारा यूनिवर्सिटी की महिला वार्डन को हैरेसमेंट करने की कोशिश की गई।

खबर में खास:-

  • छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन कर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की
  • मीडिया कर्मियों के साथ अपशब्दों का प्रयोग किया गया

प्रदर्शन कर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां दून में कल जाने- माने उत्तरांचल लॉ यूनिवर्सिटी प्रेम नगर क्षेत्र में छात्र-छात्राओं द्वारा कॉलेज परिसर में प्रदर्शन कर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई। छात्रों ने आरोप लगाया कॉलेज के (चीफ वार्डन जेसी घटोच) ने उत्तरांचल लाॅ यूनिवर्सिटी की (ब्लॉक सी वार्डन बबीता) को हैरेसमेंट करने की कोशिश करी। जिसके विरोध में छात्र छात्राओं ने कॉलेज परिसर में धरना प्रदर्शन करा।

मीडिया कर्मियों के साथ अपशब्दों का प्रयोग किया गया

छात्राओं ने (जेसी घटोच) पर आरोप लगाते हुए कहा कि तुम छात्राओं को क्या दिक्कत है तुम्हारे साथ तो कुछ गलत नहीं हुआ! वहीं, जब मीडिया ने उत्तरांचल लॉ यूनिवर्सिटी के (मालिक जितेंद्र जोशी) से बात करनी चाही तो उन्होंने साफ मीडिया को मना कर दिया बात करने के लिए और मीडिया के साथ अभद्रता करी। तथा मीडिया कर्मियों को अपशब्द कहे। यहां तक के जितेंद्र जोशी तू तड़ाक पर उतर आए। जिसके बाद उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा कि जो करना है कर लो मीडिया मेरा कुछ नहीं कर सकती!

Also Read: Champawat News: CM धामी ने किया आजीविका सरस मेले का शुभारंभ, बोले- सरस मेला अपने आप में एक अनूठा प्रयोग

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular