Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडDehradun News: त्यूणी में भीषण हादसा! घर में आग लगने से 4...

Dehradun News: त्यूणी में भीषण हादसा! घर में आग लगने से 4 बच्चियों की जलकर दर्दनाक मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Horrific accident in Tuni) देहरादून जिले के दुरस्त छेत्र त्यूणी में एक घर मेँ आग लगने से भीषण हादसा हो गया है। घटना में दो परिवार की चार बच्चियों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई।

खबर में खास:-

  • त्यूणी में एक घर मेँ आग लगने से भीषण हादस
  • आग की वजह गैस सिलेंडर का बदलना बताया जा रहा
  • घर के अंदर दो परिवारों की चार बच्चियां फ़सी रह गयी

आग की वजह गैस सिलेंडर का बदलना बताया जा रहा

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां शिक्षा विभाग से रिटायर कर्मचारी के घर में भीषण आग लग गई है । घटना में दो परिवार की चार बच्चियों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। बता दें, 4 मंजिले लकड़ी के इस मकान मेँ मकान मालिक सहित 6 परिवार और रहते थे। आग लगने की पीछे की वजह गैस सिलेंडर को बदलते वक्त आग लगने की बताई जा रही है।

घर के अंदर दो परिवारों की चार बच्चियां फ़सी रह गयी

बता दें, घटना के वक्त आग से घिरे घर के अंदर दो परिवारों की चार बच्चियां फ़सी रह गयी थी। जिससे बच्चियां आग की चपेट में आ गई और उनकी दर्दनाक मौत हो गई । इसके साथ ही लकड़ी का घर होने की वजह से पूरा घर जलकर राख हो गया। सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिश में जुटी।

Also Read: Pauri News: 7 अप्रैल को CM धामी के प्रस्तावित दौरे को लेकर प्रशासन ने पूरी की तैयारियां

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular