Wednesday, July 3, 2024
HomeGovernment ActionDehradun News: अवैध कब्जा करने वाले हो जाएं सावधान! एक्शन में धामी...

Dehradun News: अवैध कब्जा करने वाले हो जाएं सावधान! एक्शन में धामी सरकार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),देहरादून ,” Dehradun News ” : प्रशासन की 5 टीमें अलग अलग क्षेत्रों में रोजाना अवैध कब्जों को हटाने की कार्य कर रही है।

प्रशासन की 5 टीमें अलग अलग क्षेत्रों में

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में इन दिनों अतिक्रमण हटाने का कार्य जोरो शोरो से चल रहा है। बता दें, जिला प्रशासन की टीम राजधानी में अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही कर रही है। जिसको लेकर प्रशासन की 5 टीमें अलग अलग क्षेत्रों में रोजाना अवैध कब्जों को हटाने की कार्य कर रही है। इसके साथ ही प्रशासन ने अब तक 37 से ज्यादा अतिक्रमण को हटाकर नगर निगम ने कुल 78 चालान काटे हैं।

जिसमे लगभग 89 हज़ार 200 रुपए का जुर्माना भी वसूला है। जबकि पुलिस टीम ने भी 42 चालान करते हुए 21000 रूपये का जुर्माना और परिवहन विभाग ने 117 चालान करते हुए लगभग 3 लाख 60 हज़ार 400 रूपये का जुर्माना वसूला है।

अतिक्रमण हटाने की नियमित प्रक्रिया चल रही

जिलाधिकारी देहरादून डॉ सोनिका ने कहा कि अतिक्रमण हटाने की नियमित प्रक्रिया चल रही है और अतिक्रमण हटाने के लिए लोगों से भी अपील की जा रही है। शहर को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए जो अभियान चल रहा है उसमें लोगों का सहयोग करने को कहा है। उन्होंने कहा कि अपील के बाद भी अतिक्रमण होते हैं तो कार्यवाही भी की जा रही है।

Also Read: Badrinath Highway: चमोली में पहाड़ से मलबा आने के कारण बंद बदरीनाथ हाईवे खोला गया

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular