Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsDehradun News: बुजुर्ग महिला की हत्या के आरोप में पड़ोसी गिरफ्तार, पैसे...

Dehradun News: बुजुर्ग महिला की हत्या के आरोप में पड़ोसी गिरफ्तार, पैसे लेने के लिए बना रहा था दबाव

- Advertisement -

Dehradun News: (Neighbor arrested for killing elderly woman) प्रेम नगर में 1 हफ्ते पहले हुई बुजुर्ग महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया आरोपी पड़ोस का ही रहने वाला है और बुजुर्ग महिला से उधार पैसे लेने के लिए दबाव बना रहा था।

खबर में खास:-

  • पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया
  • 1 हफ्ते पहले हुई बुजुर्ग महिला की हत्या
  • बुजुर्ग महिला से उधार पैसे लेने के लिए दबाव बना रहा था

बुजुर्ग महिला से उधार पैसे लेने के लिए दबाव बना रहा था

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से खबर सामने आई है। जहां पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। बता दें, राजधानी दून के थाना प्रेम नगर में 1 हफ्ते पहले हुई बुजुर्ग महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने पड़ोस में ही रहने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने ये भी दावा किया है कि अपराध में पकड़ा गया आरोपी पड़ोस का ही रहने वाला है, जो बुजुर्ग महिला से उधार पैसे लेने के लिए दबाव बना रहा था। जिसके बाद मृतक महिला के बार-बार मना करने पर भी व्यक्ति ने आक्रोशित होकर महिला की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी थी।

चाकू छीन कर उसका गला रेत कर हत्या कर दी

वहीं, एसएसपी(SSP) देहरादून दिलीप सिंह कुंवर का कहना है कि पकड़ा गया अभियुक्त महिला के घर जिस वक्त पहुंचा था। उस समय महिला सब्जी काट रही थी। तभी व्यक्ति द्वारा महिला से पैसे मांगे गए, लेकिन जब महिला ने मना किया तो व्यक्ति ने गुस्से में सब्जी काट रही महिला के हाथ से चाकू छीन कर उसका गला रेत कर हत्या कर दी। उसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया।

Also Read: Champawat News: लोहाघाट क्षेत्र में वायरल फीवर का कहर, अस्पतालों में बड़ी मरीजों की भीड़

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular