Tuesday, July 2, 2024
HomePoliticsDehradun News: CM धामी की नई पहल पर कुछ विधायकों का साथ...

Dehradun News: CM धामी की नई पहल पर कुछ विधायकों का साथ तो किछ नाराज, अफसरशाही मुद्दे को लेकर भी कसा तंज

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़ ), देहरादून: सीएम धामी द्वारा विधानसभा क्षेत्रों में चल रहे विकास कार्य और लंबित कार्यों की समीक्षा बैठक की गई जिसमे पिछले साल अक्टूबर में सभी विधायकों से उनके क्षेत्रों की 10 समस्याओं का प्रस्ताव मांगा।

खबर में खास:-

  • CM धामी की नई पहल पर कुछ विधायकों का साथ तो किछ नाराज
  • सीएम ने क्षेत्रों की 10 समस्याओं का प्रस्ताव मांगा
  • अधिकारी हमेशा की तरह बिना तैयारी के बैठक में शामिल

सीएम ने क्षेत्रों की 10 समस्याओं का प्रस्ताव मांगा

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक नई पहल करते हुए विपक्ष के सभी विधायकों के साथ उनके विधानसभा क्षेत्रों में चल रहे विकास कार्य और लंबित कार्यों की समीक्षा बैठक की। मुख्यमंत्री ने पिछले साल अक्टूबर में सभी विधायकों से उनके क्षेत्रों की 10 समस्याओं का प्रस्ताव मांगा था। जिन्हे सभी विधायकों द्वारा मुख्यमंत्री को दिया गया था। सभी विपक्षी विधायकों ने मुख्यमंत्री की पहल का स्वागत करते हुए कहा कि उनके क्षेत्रों की जो समस्याएं है उनके लिए जो प्रस्ताव दिए गए उस पर मुख्यमंत्री का आश्वासन मिला है। लेकिन वहीं, कुछ विधायकों की नाराजगी जताई है।

अधिकारी हमेशा की तरह बिना तैयारी के बैठक में शामिल

वहीं, कुछ विधायकों की नाराजगी अधिकारियों को लेकर भी थी। जिस पर भगवानपुर विधानसभा सीट से विधायक ममता राकेश ने कहा की अधिकारी हमेशा की तरह बिना तैयारी के बैठक में शामिल हुए थे। वहीं कांग्रेस के चकराता विधानसभा सीट से विधायक प्रीतम सिंह ने एक बार फिर प्रदेश में ब्यूरोक्रेसी के हावी होने पर कहा कि जिस प्रदेश सरकार के मंत्रियों की भी अधिकारी नहीं सुन रहे हैं। ऐसी सरकार से मंत्रियों को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। यानी मंत्रियों के साथ-साथ विधायक भी अधिकारियों की मनमानी की बात कर रहे हैं।

Also Read: Haridwar News: दहशत! हॉस्पिटल में गुलदार दिखने से मची दहशत, लोगों में डर का माहौल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular