Friday, July 5, 2024
HomeAasthaDehradun News: चारधाम तैयारी पर विपक्ष नाखुश, सरकार के दावे और हकीकत...

Dehradun News: चारधाम तैयारी पर विपक्ष नाखुश, सरकार के दावे और हकीकत में जमीन आसमान का अंतर

- Advertisement -

Dehradun News: (Opposition unhappy over Chardham preparations) यशपाल आर्य ने कहा भले ही सरकार चारधाम यात्रा की तैयारी को लेकर कितने दावे कर रही हो, लेकिन असल में जमीन पर स्थिति इसके उलट है।

खबर में खास:-

  • सरकार के दावे और हकीकत में जमीन आसमान का अंतर
  • असल में जमीन पर स्थिति इसके उलट
  • डेंजर जोन पर कोई काम नहीं किया

असल में जमीन पर स्थिति इसके उलट

उत्तराखंड में एक ओर जहां अक्षय तृतीया से राज्य में चार धाम यात्रा की शुरुआत हो रही है। तो वहीं दूसरी तरफ चार धाम यात्रा की तैयारी को लेकर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने सरकार पर हमला बोला है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भले ही सरकार चारधाम यात्रा की तैयारी को लेकर कितने दावे कर रही हो, लेकिन असल में जमीन पर स्थिति इसके उलट है।

सरकार के दावे और हकीकत में जमीन आसमान का अंतर

उन्होंने कहा सड़कें खराब हैं, जगह-जगह सड़कों पर पत्थर गिरने की घटना हो रही है, डेंजर जोन पर कोई काम नहीं किया गया। ऐसा लगता है कि सरकार ने चारधाम यात्रियों को अपने भरोसे यात्रा करने को छोड़ दिया है। उन्होंने कहा सरकार के दावे और हकीकत में जमीन आसमान का अंतर है जो यात्रा शुरू होते ही खुलकर सबके सामने आ जाएगा।

Also Read: Uttarakhand News: फिर गरमाया अफसरशाही की ACR का मुद्दा, मामले में विपक्ष ने धामी सरकार को घेरा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular