Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsDehradun News: रिसोर्ट में सेक्स रैकेट का खुलासा, रेव पार्टी के लिए...

Dehradun News: रिसोर्ट में सेक्स रैकेट का खुलासा, रेव पार्टी के लिए लाई गई थी चरस, पुलिस ने मारा छापा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Sex racket exposed in resort, charas was brought for rave party) सहसपुर में पुलिस ने ह्यूमन ट्रैफिकिंग(Human Trafficking) और एंटी नारकोटिक्स टास्क(Anti Narcotics Task) फोर्स ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए संजीवनी रिसोर्ट में छापा मारा है। इसके सथ ही पुलिस को मौके से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए है।

खबर में खास:-

  • पुलिस ने सहसपुर संजीवनी रिसोर्ट में छापा मारा 
  • तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया
  • सभी युवतियां चंडीगढ़ से बुलाई गई

तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया

उत्तराखंड पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। बता दें, थाना सहसपुर पुलिस, एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग(Human Trafficking) और एंटी नारकोटिक्स टास्क(Anti Narcotics Task) फोर्स ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए संजीवनी रिसोर्ट में छापा मारा और मौके से देह व्यापार संचालित कर रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसी के साथ 15 युवतियों को भी रेस्क्यू किया गया है। इतना ही नहीं मौके से पुलिस को 573 ग्राम अवैध चरस भी बरामद हुई है जोकि रेव पार्टी के लिए लाई गई थी।

सभी युवतियां चंडीगढ़ से बुलाई गई

एसएसपी(SSP) ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी युवतियां चंडीगढ़ से बुलाई गई थी। एसएसपी(SSP) ने बताया कि मौके से होटल के रिसेप्शनिस्ट दीपक उन लड़कियों को चंडीगढ़ से यहां लाने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है। इसी के साथ अंधेरे का फायदा उठाकर होटल संचालक समेत दो आरोपी मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश जारी है। वहीं, पुलिस को मौके से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है।

Also Read: Uttarakhand Accident: लक्सर में फ्लाई ओवर पर दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक सवार युवक की मौत

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular