Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsDehradun News : जहां लेती थी शिक्षा, वहीं किया हाथ साफ, 12...

Dehradun News : जहां लेती थी शिक्षा, वहीं किया हाथ साफ, 12 वीं की छात्रा ने साथी संग मिलकर ऐसे की खतरनाक प्लॉनिंग

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)देहरादून: “Dehradun News” देहरादून में एक छात्रा जहां ट्यूशन पढ़ती थी उसने वहीं अपने दोस्त के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद देहरादून पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी किए गए लाखों के जेवर भी बरामद कर लिए हैं।

12 वीं की छात्रा ने साथी संग मिलकर की खतरनाक प्लॉनिंग

घर पहुंचे तो देखा की घर का ताला टूटा हुआ

सोनिया 12वीं की छात्रा है

घर पहुंचे तो देखा की घर का ताला टूटा हुआ

पीड़ित ने बताया कि 20 अप्रैल को वह अपने परिवार के साथ एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए रुड़की गए हुए थे। जब पांच दिन बाद वह समारोह से घर पहुंचे तो देखा की घर का ताला टूटा हुआ था । जिसके तुरंत बाद उन्होंने अंदर जाकर देखा तो आलमारी में रखे हुए जेवर और अन्य सामान गायब थे। परिवार ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की गई। जब पुलिस द्वारा आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो पुलिस ने चकशाहनगर ग्राउंड से एक लड़की और एक युवक को गिरफ्तार किया। दोनों की पहचान सोनिया व अमरपाल के रूप में हुई।

सोनिया 12वीं की छात्रा है

बता दें, आरोपी सोनिया 12वीं की छात्रा है और पीड़ित की पत्नी उसे ट्यूशन पढ़ाती थी। जब पुलिस ने सोनिया से पूछताछ कि तो उसने बताया कि उसे मालूम था कि उनकी शिक्षक परिवार के साथ रुड़की शादी में जा रही हैं। जिसके चलते उसने अपने दोस्त अमरपाल के साथ चोरी करने की योजना बनाई।

उसने कहा कि वह और उसका साथी 21 अप्रैल की रात को टीचर के घर में घुसे थे। इसके बाद उन्होंने ताला तोड़कर आलमारी में रखे हुए जेवर और नकदी चोरी कर लिए और चकशाहनगर ग्राउंड के पास झाड़ियों में छिपा दिए। दोनों नकदी लेकर रात में ही हरिद्वार चले गए। और सुबह अपने घर वापस आ गए। सोनिया ने चोरी की गई नकदी के 10 हजार रुपये अपने बैंक अकाउंट में जमा किए। इसके बाद वह जेवर बेचने की फिराक में थे।

Also Read: PBKS vs LSG: मौहाली की पिच, पंजाब और लखनऊ का आमना- सामना, बल्ले से निकलेगा तूफान या फिर गेंदबाज दिखाएंगे जादू, जानें खास

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular