Friday, July 5, 2024
HomeCricket newsDehradun Police: IPL में सट्टा खेलते हुए 5 छात्र गिरफ्तार, आरोपियों के...

Dehradun Police: IPL में सट्टा खेलते हुए 5 छात्र गिरफ्तार, आरोपियों के पास से 70 अवैध अंग्रेजी शराब भी बरामद

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), देहरादून : एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि फिलहाल 5 छात्रों से पूछताछ की जा रही है और उनके द्वारा सप्लाई की जा रही शराब को लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है।

खबर में खास:-

  • IPL में सट्टा खेलते हुए 5 छात्र गिरफ्तार
  • 70 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब बरामद
  • 5 छात्रों से पूछताछ की जा रही

70 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब बरामद

आईपीएल मैचों में ऑनलाइन सट्टा खेलते हुए 5 कॉलेज के छात्रों को देहरादून पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें, आरोपियों के पास से 70 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब भी बरामद की गई है। खबर की सूचना पर थाना कैंट पुलिस ने पंडितवाडी क्षेत्र के सद्भावना कुंज के पास एक मकान पर छापेमारी की, जहां पर कॉलेज के छात्रों के द्वारा आईपीएल मैचों में ऑनलाइन सट्टा लगाया जा रहा था। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 छात्रों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि पुलिस ने ऑनलाइन सट्टे में प्रयुक्त होने वाले मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड और 23 हजार रुपए नगद भी बरामद किये है।

5 छात्रों से पूछताछ की जा रही

वहीं, एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि फिलहाल 5 छात्रों से पूछताछ की जा रही है और उनके द्वारा सप्लाई की जा रही शराब को लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है। गौरतलब है कि छापेमारी के दौरान छात्रों के कमरे से 70 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब हरियाणा व चंडीगढ़ मार्क कि शराब भी बरामद की गई है। साथ ही गिरफ्तार हुए छात्रों में से 2 छात्र यूआईटी प्रेमनगर तथा 2 छात्र जेबीआईटी सहसपुर के बताए जा रहे हैं।

Also Read: Almora News: पूर्व CM हेमवती नंदन बहुगुणा की जयंती पर CM धामी ने दी श्रद्धांजलि, कहा- उन्होंने साबित किया हिमालय टूट सकता है झुक नहीं सकता

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular