Friday, July 5, 2024
HomePoliticsDehradun Politics: सबको साथ लेकर आगे बढ़ेगी कांग्रेस- यशपाल आर्य

Dehradun Politics: सबको साथ लेकर आगे बढ़ेगी कांग्रेस- यशपाल आर्य

- Advertisement -

Dehradun Politics: (Congress will move forward by taking everyone along) यशपाल आर्य ने कांग्रेस के केंद्रीय पर्यवेक्षक पीएल पुनिया की तीन दिवसीय दौरे को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि सभी से बात करने के बाद केंद्रीय को पर्यवेक्षक पुनिया द्वारा रिपोर्ट सौंपा जाएगा।

खबर में खास:-

  • पर्यवेक्षक पीएल पुनिया अपने तीन दिन के दौरे पर थे
  • रविवार को बहुत दिनों बाद पीसीसी में हलचल
  • केंद्रीय को पर्यवेक्षक पुनिया द्वारा रिपोर्ट सौंपा जाएगा

रविवार को बहुत दिनों बाद पीसीसी में हलचल

प्रदेश कांग्रेस में अंतर्कलह को दूर करने के लिए पर्यवेक्षक बनकर आए एआईसीसी(AICC) के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया अपने तीन दिन के दौरे पर थे। जिसके चलते उन्होंने सभी जिला और महानगर अध्यक्षों से बात की, उसके बाद विधायकों को भी वन-टू-वन टटोला। बता दें, रविवार को बहुत दिनों बाद पीसीसी में हलचल दिखी।

केंद्रीय को पर्यवेक्षक पुनिया द्वारा रिपोर्ट सौंपा जाएगा

वहीं, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कांग्रेस के केंद्रीय पर्यवेक्षक पीएल पुनिया की तीन दिवसीय दौरे को महत्वपूर्ण बताया है। उन्होंने कहा कि सभी नेताओं से पर्यवेक्षक ने बातचीत की है। जिसमें फ्रंटल संगठन भी शामिल थे। सभी से बात करने के बाद केंद्रीय को पर्यवेक्षक पुनिया द्वारा रिपोर्ट सौंपा जाएगा।

सभी की कोशिश यही है कि पार्टी एकजुट होकर 2024 की लड़ाई लड़े। उन्होंने कहा की पार्टी के अंदर की सभी बातों का संज्ञान पर्यवेक्षक ने लिया है और जो भी फैसला केंद्रीय नेतृत्व द्वारा किया जाएगा वह सभी को मान्य होगा।

Also Read: Bageshwar News: राष्ट्रीय स्तर पर प्रथम स्थान में रही उतराखंड कि मानसखंड झांकी पहुंची बागेश्वर

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular