Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsDelhi-Agra National Highway: दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण हादसा! सड़क किनारे खड़ी ट्रक...

Delhi-Agra National Highway: दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण हादसा! सड़क किनारे खड़ी ट्रक से टकराई कार, 4 लोगों की मौके पर मौत  

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Delhi-Agra National Highway Accident: उत्तर प्रदेश के मथुरा में शुक्रवार भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां दिल्ली की ओर से आ रही एक बेकाबू कार ट्रक से टकरा गई। इस भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। इस कार में सवार पांच दोस्त अलीगढ़ से कोकिलावन शनिदेव के दर्शन के लिए जा रहे थे। मौके पर पहुंची पलुस ने कार में फंसे सभी लोगों का रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव

ये हादसा थाना जैंत क्षेत्र में स्थित चौधरी ढाबा के निकट हुआ। बतादे कि ये हादसा इतना ज्यादा भयंकर था कि कार के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए। मृतकों की पहचान आलोक दयाल, निविध बंसल, अजीत कुमार, आकाश के रूप में हुई है।

वहीं, इस घटना में घायलों की पहचान विशाल वर्मा, कमल वर्मा के रूप में की गई है। तीन मृतक अलीगढ़ से हैं, वहीं मृतक ट्रक ड्राइवर बिहार के छपरा से है। फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ALSO READ: Anantnag Encounter: अनंतनाग एनकाउंटर पर सीमा हैदर का फूटा गुस्सा, पाकिस्तान की जनता को लेकर कहीं ये बात..

UP News: प्रेमी के साथ गई पत्नी को वापस पाने के बेटे को लेकर हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ा युवक, जमकर किया हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular