Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsDelhi-Lucknow Highway : बस से टकराई ईंट से भरी ट्राली, ड्राइवर की...

Delhi-Lucknow Highway : बस से टकराई ईंट से भरी ट्राली, ड्राइवर की मौत, चार दर्जन से ज्यादा लोग घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Delhi-Lucknow Highway लखनऊ : तीर्थ नगरी बृजघाट में गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दिल्ली – लखनऊ हाईवे पर ईंट से भरे ट्रैक्टर ट्राले खड़ी थी। जिसे पीछे से आई रोडवेज बस ने टक्कर मार दिया। इस हादसे में चार दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।

  • चालक की मौके पर ही हो गई मौत
  • सूचना पर पहुंची पुलिस
  • क्या है मामला
  • पुलिस उपाधीक्षक स्तुति सिंह ने दी जानकरी

चालक की मौके पर ही हो गई मौत

रोडवेज बस ने जैसी ही ट्रैक्टर को तकर मारा ट्रैक्टर ट्राले के नीचे सो रहे उसके चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घायलों को बस की खिड़की काटकर बाहर निकाला।

जबकि बस में सवार करीब 45 से अधिक लोग घायल हो गए। घटना के दौरान बस में सवार सवारियों में हड़कंप मच गई, वो जोर जोर से चिल्लाने लगे जिसको सुनकर आसपास के लोग मौके पर आये।

सूचना पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक सहित अन्य पुलिसकर्मियों मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां 15 से अधिक घायलों की गंभीर हालत कि वजह से उन्हें मेरठ के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। जबकि चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

क्या है मामला

बुधवार के देर रात को जिला अमरोहा के थाना डिडौली क्षेत्र अंतर्गत गांव मुबारकपुर में रहने वाले इब्बे हसन पुत्र अली हसन ट्रैक्टर ट्राले में ईंट भरकर गढ़मुक्तेश्वर की तरफ जा रहे थे।

बीच में दिल्ली लखनऊ हाईवे पर उनकी ट्रैक्टर ट्राले ख़राब हो गई। जिसकी वजह से उन्हें वही रुकना पड़ा था। और वो वही सो गए। जिसके बाद सुबह यह हादसा हुआ।

पुलिस उपाधीक्षक स्तुति सिंह ने दी जानकरी

पुलिस उपाधीक्षक स्तुति सिंह ने बताया कि इस घटना में ट्रैक्टर ट्राले के चालक की मौत हो गई है ,जबकि बाकि के घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही 15 की गंभीर हालत के चलते मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

also read – “केरला स्टोरी से पहले, भाजपाइयों को पहलवान स्टोरी देखनी चाहिए” – आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular