Sunday, July 7, 2024
HomeCrime Newsबिजनौर में हुआ देवरिया जैसा हत्याकांड! एक ही दिन में 3 शव...

बिजनौर में हुआ देवरिया जैसा हत्याकांड! एक ही दिन में 3 शव मिलने से इलाके में हड़कंप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Panic Due To Discovery Of 3 Dead Bodies In One Day In Bijnor: यूपी के बिजनौर में 1 ही दिन में दो हत्याओं और एक महिला का खेत में कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया। इन घटनाओं को लेकर जहां मृतक के परिवार में बेचैनी है, वहीं पुलिस में भी बेचैनी है। पुलिस ने तीनों लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हत्या करने के बाद खुद पुलिस चौकी पहुंचे हत्यारे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी।

देवरिया हत्याकांड में आपसी रंजिश के कारण हत्या

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के लेहड़ा टोले में पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेमचंद यादव की सोमवार को उनके प्रतिद्वंद्वी सत्यप्रकाश दुबे ने हत्या किया। प्रेमचंद यादव के समर्थकों ने दुबे और उनके परिवार पर हमला कर दिया। हमले में पत्नी और तीन बच्चों की मौत हो गई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के  खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने अभी तक 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि सत्यप्रकाश दुबे की बड़ी बेटी शोभिता द्विवेदी की ओर से 27 नामजद और 50 अज्ञात सहित 77 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302(हत्या) और 307 (हत्या का प्रयास) के अलावा अन्य के तहत एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

पुलिस ने दी जानकारी

बता दें कि देवरिया के जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह ने कहा था कि दो समूहों के बीच विवाद के बाद हुई इस घटना की जानकारी मिली। अखंड प्रताप सिंह ने सोमवार को कहा था की ”घटना के पीछे का कारण गांव के दो परिवारों के बीच लंबे समय से चल रहा भूमि विवाद बताया गया है। ” विशेष पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) प्रशांत कुमार और प्रमुख सचिव (गृह) संजय प्रसाद ने भी घटना स्थल पर गए थे।

ये भी पढ़ें:- 

आज नवरात्रि का पहला दिन, ऐसे करें मां शैलपुत्री को प्रसन्न

उन्नाव में गंगा की रेत पर मिले  सैकड़ों शव! कोरोना से भी भयंकर मंजर देख डरे लोग 

यूपी में महिलाओं के लिए चलेगा ये स्पेशल अभियान, CM योगी ने दिए निर्देश

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular