Monday, May 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशDeoria Murder Case: प्रेमचंद यादव के समर्थन में इकट्ठा हुई में भीड,...

Deoria Murder Case: प्रेमचंद यादव के समर्थन में इकट्ठा हुई में भीड, पुलिस फोर्स की कार्यकर्ताओं के साथ झड़प

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Deoria Murder Case: यूपी में हुए देवारिया नरसंहार मामले में प्रशासन आज फिर एक बार मृतक प्रेमचंद यादव के मकान की पैमाइश करने पहुंचा। जानकारी के अनुसार इस दौरान 16 लेखपाल, 4 कानूनगो और राजस्व विभाग के कई अधिकारी मौजूद है। भारी तनाव को देखते हुए मौके पर भारी तदाद में पुलिस बल की मौजूदगी है। इन सब के बीच स्थानीय सपा कार्यकर्ताओं संग सैकड़ों लोगों की भारी तदाद में भीड़ भी फतेहपुर के लेहड़ा टोले गांव पहुंच गई।

पुलिस फोर्स से कार्यकर्ताओं की झड़प

पुलिस फोर्स से कार्यकर्ताओं की हल्की झड़प भी हुई। इस दौरान मौके पर मौजूद भीड ने जमकर नारेबाजी की। जिसके कारण पुलिस को हल्का बल का प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ना पड़ा। जिसके कारण वहां तनाव की स्थिति बन गई है। भीड़ के लोग  मृतक प्रेमचंद यादव को न्याय दिलाने के लिए नारेबाजी कर रहे हैं।

पुलिस को मजबूरी में उठानी पड़ी लाठियां

पुलिस के मना करने के बाद भी भीड़ प्रेमचंद के घर तक पहुंच गई। वहीं, जब पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए बल प्रयोग किया तो झड़प हो गई। पुलिस को मजबूरन लाठियां पकड़नी पड़ीं, जिसे देख मौके पर मौजूद भीड़ खेतों के रास्ते भाग निकली। पुलिस लोगों को समझा-बुझाकर मौके से हटाने का प्रयास कर रही है। इसलिए घटनास्थल पर और अधिक फोर्स मंगवाई गई है।

बड़ी संख्या में लोग पहुंचे प्रेमचंद के घर

सूचना के अनुसार, ASP, SDM, CO सहित कई थानों की फोर्स रुद्रपुर के फतेहपुर गांव जा चुके है। चारों ओर बैरिकेडिंग आदि के जरिए बाहरी लोगों को आने से रोकने का कार्य किया जा रहा है। लेकिन बड़ी संख्या में लोग प्रेमचंद के घर के पास पहुंच गए।

ALSO READ:

Shah Rukh Khan को महाराष्ट्र सरकार ने दी Y+ सुरक्षा, मिल रही थी जान से मारने की धमकियां 

Nainital Accident: दुर्घटना! नैनीताल में गहरी खाई में गिरी बस, हादसे में 7 लोगों की मौके पर मौत   

Israel-Palestine War: AMU के छात्रों ने किया फिलिस्तीन का समर्थन, पैदल मार्च निकाल कर की नारेबाजी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular