Tuesday, May 21, 2024
HomeCrime NewsDeoria Murder Case: देवरिया में महिला की बेरहमी से हत्या, तीन टुकड़ों...

Deoria Murder Case: देवरिया में महिला की बेरहमी से हत्या, तीन टुकड़ों में काट कर फेका शव, इलाके में मचा हड़कंप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Deoria Murder Case: यूपी के देवरिया से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहा हत्यारों ने महिला की हत्या कर शव को तीन टुकड़ों में काटकर फेंक दिया। शव की जानकारी मिलने पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना स्थल पर भारी स्खंया में लोग आ गए। बार्डर होने के कारण भलुअनी और मदनपुर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बरहज सीओ अंशुमन श्रीवास्तव ने जयजा करने के बाद स्थानीय लोगों से पूछताछ की। बतादें कि मृतक महिला की पहचान नहीं की जा सकी है। धड़ से सिर अब भी गायब है। हत्यारे लाश के टुकड़ों को गाड़ी से लेकर आए थे।

महिला का शव तीन हिस्सों में कटा हुआ मिला

महिला का शव शनिवार को हरनहीं-सोनाड़ी मार्ग पर मुंडरे गांव के बाहर जोग्या मोड़ पर मिला। सुबह जो भी व्यक्ति खेतों की ओर गया तो उसकी नजर कैरियर बैग और गद्दे पर पड़ी। जैसे ही मैं पास आया, हवा में एक अजीब गंध भर गई। जब उन्होंने स्ट्रोलर बैग खोला तो पाया कि महिला के दोनों पैर कटे हुए थे। लोगों ने तुरंत पुलिस को बुलाया। पुलिस मौके पर आई और गद्दे पर लगी रस्सियों को ढीला किया। इस महिला का शव गद्दे से निकाला गया। पता चला है कि हत्या तीन दिन पहले की गई और शव को उतारा गया।

पहचान छुपाने के लिए हत्यारों ने की निर्मम हत्या

हत्यारों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए निर्मम हत्या को अंजाम दिया होगा। पुलिस ने गायब सिर की तलाश शुरू कर दी। हालांकि, कमांडर अंशुमान श्रीवास्तव ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद और तथ्य सामने आ सकेंगे। पुलिस मृतक महिला की पहचान स्थापित करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने बताया कि शव को तीन हिस्सों में काटकर फेंक दिया गया था। गाड़ी से महिला के कपड़े और कुछ सामान ले लिया गया। महिला की हत्या अभी भी पुलिस के लिए रहस्य बनी हुई है। इस नृशंस हत्या से क्षेत्र में बहस छिड़ गई है।

ये भी पढ़ें:- 

Ayodhya: श्रीराम जन्मभूमि के मंदिर निर्माण कार्य की तस्वीरें आई सामने, देखें कहां तक पहुंचा काम 

UP News: यूपी में 36.15 करोड़ पौधरोपण के बाद अब वानिकी नववर्ष मनाएगी योगी सरकार, वनों के सृजन-संरक्षण पर और तेजी से कार्य कर रही सरका

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular