Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsDeoria News: बकरी चराने गई 8 साल की मासूम की गला दबाकर...

Deoria News: बकरी चराने गई 8 साल की मासूम की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Deoria News: खबर देवरिया जिले से है। जहां 3 दिन पूहले बकरी चराने गई 8 साल की मासूम बच्ची सोना का दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर शव को तालाब के किनारे फेंका गया था। जिसका पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए दो बाल अपचारी समेत तीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:- UP News: बुलंदशहर में बड़ा हादसा! नहर में गिरी बारातियों से भरी कार, तीन की मौत, कई लापता

ये है पूरा मामला 

आपको बता दे की सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के गोर स्थान गांव की रहने वाली 8 साल की मासूम बच्ची सोना अपने गांव की बगल की तालाब में तीन दिन पूर्व बकरी चराने गई थी। जहां उसका दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। वही पुलिस अज्ञात पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी थी। तभी पुलिस के हाथ कुछ सबूत लगे। जहां पुलिस ने तिलई बेलवा गांव के रहने वाले दो बाल अपचारी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मोबाइल पर देख रहे थे अश्लील वीडियो 

जब पुलिस ने इनसे कड़ाई से पूछताछ की तो इन तीनों ने बताया कि हम लोग मोबाइल पर अश्लील वीडियो देख रहे थे। तभी सोना वहां आ गई और हम लोगों को वीडियो देखते हुए देख लिया और लोगों से बताने की धमकी देने लगी। जिसके चलते हम लोगों ने दुपट्टे से उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

वहीं पुलिस ने इसका पर्दाफाश करते हुए बताया कि तीन को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- Badaun News: बदायूं में रखा जाएगा छात्र-छात्राओं की सेहत का खास ख्याल, जिले में तैयार की जाएगी 65 किचन गार्डन!

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular