Thursday, July 4, 2024
HomeGovernment ActionDeoria News: देवरिया स्टेशन पर इंसानियत शर्मसार, मदद मांग रही युवती के...

Deoria News: देवरिया स्टेशन पर इंसानियत शर्मसार, मदद मांग रही युवती के साथ गैंगरेप

- Advertisement -

(Humiliation of humanity at Deoria station, gangrape with girl seeking help): उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria) जिले के भाटपार रानी रेलवे स्टेशन के पास दिल्ली की रहने वाली एक लड़की के साथ कुछ दरिंदों ने मिलकर उसका गैंग रैप किया। जिसका सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां इस हादसे के बाद पीड़िता का इलाज महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज में करवाया जा रहा है। वहीं इस मामले में पुलिस ने अब 2 आरोपीयों को गिरफ्तार भी किया है। बस इतना ही नहीं इसके बाद जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज में जाकर पीड़ित लड़की के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी भी ली है।

जहां इस मामले में पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने सोमवार यानी कल ये बताया है कि 20  साल कि लड़की जो दिल्ली की रहने वाली थी, वो अपने एक पुरुष मित्र के साथ ट्रेन से दिल्ली से बिहार जा रही थी। वहीं सोमवार की रात को अपने दोस्त से किसी बात पर अनबन होने की वजह से लड़की भाटपार रानी रेलवे स्टेशन पर उतर गई थी।

जानिए क्या है पूरा मामला….

बता दें कि रात ज्यादा होने के चलते लड़की कहीं ठहरने के लिए भटक रही थी। जबी इतने में दीपक जायसवाल और रोहित गोंड नाम के 2 लड़को ने उसे मदद का भरोसा दिलाया और उसे रेलवे स्टेशन के पास वाले ढाबे पर सोने के लिए भेज दिया। अब आरोप ये है कि रात में अच्छा मौका देख कर दोनों ने लड़की का गैंग रैप कर दिया।

पुलिस अधीक्षक शर्मा ने बताया कि इस दुष्कर्म के बाद लड़की की हालत बहुत बिगड़ गई थी। फिर भी वह किसी तरह भाटपार रानी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर पहुंची और बेंच पर बेहोश होकर गिर पड़ी। जब स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना मिली तो वे मौके पर वहा पहुंच कर और लड़की के शरीर पर खून देखकर इसकी सूचना तत्काल हि पुलिस और राजकीय रेलवे पुलिस को दी।

सुबह पांच बजे भर्ती कराई गई युवती

फिर उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने उस लड़की को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाटपाररानी पहुंचाया। उसके बाद उसे वहा से देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज लाया गया है। जहां मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर राजेश बरनवाल ने बताया है कि पीड़िता को गंभीर हालत में तड़के करीब सुबह 5 बजे भर्ती करवाया गया है और जब उसकी हालत बहुत नाजुक थी। वहीं इलाज के बाद अब उसकी हालत खतरे के बाहर है।

पुलिस अधीक्षक शर्मा ने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज कर दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- UP Budget Session 2023: बसपा के इकलौते सदस्य उमा शंकर सिंह ने कहा, कानपुर देहात में मां-बेटी की जान जाने- गन्ने के दाम नहीं बढ़ाने जैसे मुद्दे उठाएंगे, सरकार ने किया पलटवार

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular