Friday, July 5, 2024
HomeअपराधDeoria : भट्ठे से ईंट निकालने के दौरान गिरी दीवार, 2 मजदूर...

Deoria : भट्ठे से ईंट निकालने के दौरान गिरी दीवार, 2 मजदूर की दबकर मौत, 3 घायल

- Advertisement -

(Wall collapses while removing bricks from kiln): यूपी (UP) के देवरिया (Deoria) जिला में भट्ठे से ईंट निकालने के दौरान गिरी ईंट की दीवार। इस घटना में दो मजदूरों की मौत हो गई । जबकि तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल है।

  • क्या है पूरा मामला
  • पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

क्या है पूरा मामला

यह मामला देवरिया जिले की है। जहाँ पर रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के बभनौली गांव में उस समय अफरा तफरी मच गया, जब इट भठ्ठे पर काम कर रहे मजदूरों के ऊपर ईट का दीवार गिर गया। जिससे मौके पर चीख पुकार मच गया।

आनन फानन में स्थानीय लोग मौके पर पहुचे और मजदूरों की मददत से सभी घायलो को बाहर निकाला गया। इसके बाद मजदूरों को इलाज के लिए देवरिया मेडिकल कॉलेज भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने दो मजदूरों को मृत घोषित कर दिया, जबकि 3 का इलाज चल रहा है।

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि इस घटना में आसवन उर्फ छोटू पुत्र मोहित एव हरि नाथ पुत्र धनी राज जो छत्तीसगढ़ का रहने वाला था। जिसकी मृत्यु हुई है। वही घायलों की पहचान जमोत्री, सीमा और सरोजनी के रूप में हुई है।

जिनका इलाज देवरिया मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। इस संबंध में इमरजेंसी के चिकित्सक डॉ प्रतीक केजरीवाल ने बताया कि दीवार गिरने से दो मजदूरों की मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रुक से घायल है। घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

ALSO READ- गैंगस्टर एक्ट के मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करीब 55 लाख की फ्लैट सील, जानिए क्या है पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular