Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशThe Kerala Story पर पहली बार बोले डिप्टी सीएम, बताया- 'लव जिहाद...

The Kerala Story पर पहली बार बोले डिप्टी सीएम, बताया- ‘लव जिहाद के काले कारनामों की कहानी वाली फिल्म’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),’The Kerala Story‘:  फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पर देश भर में विवाद जारी है। बीजेपी के नेता इस फिल्म को देखने की बात कह रहे है तो विपक्ष इस फिल्म को प्रतिबंधित करने की मांग को रख रहा है। ऐसे में ये मामला कोर्ट जा पहुंचा। कोर्ट ने भी इस मामले पर दखलअंदाजी करने से मना कर दिया। वहीं फिल्म देश के विभिन्न हिस्सों में रिलीज की जा चुकी है। लोगों की अपनी अलग राय है इस फिल्म को लेकर। तो वहीं प्रदेश के डिप्टी सीएम ने भी इस फिल्म को लेकर अपनी बातों को रखा है। फिल्म के सहारे डिप्टी सीएम ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ये फिल्म आतंक को कैसे बढ़ावा दिया जाता है इस विषय पर बनी है।

डिप्टी सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि फिल्म को देखना चाहिए। उन्होंने लिखा कि ‘फिल्म ‘ द केरल स्टोरी’ लव जिहाद व आतंकवाद के साथ-साथ कम्युनिस्टों और कांग्रेस की काली करतूतों की भी कहानी है।’ जानकारी हो कि फिल्म पर तमाम प्रकार का विवाद चल रहा है। कई इलाकों में फिल्म को प्रतिबंधित करने की बात की जा रही है। तो वहीं तमाम राजनेता इस फिल्म को सही ठहरा रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का मुस्लिम समुदाय के द्वारा विरोध किया जा रहा है साथ ही साथ राजनीति में भी फिल्म को लेकर हंगामा मचा हुआ है। बता दें कि फिल्म में केरल की 32 हजार महिलाओं के जबरन धर्मांतरण कराने और आईएसआईएस में शामिल कराने की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में प्रदर्शित की गई इस कहानी को फर्जी बताते हुए समाज का एक तबका इसका विरोध कर रहा है। फिल्म में उन लड़कियों की कहानी है जो नर्स बनना चाहती थीं। लेकिन ISIS की आतंकी बन गई। कुछ लोग फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं। इसके लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर की गई थी। कोर्ट ने सुनवाई से इनकार कर दिया था। कोर्ट ने याचिकाकर्ताओं से हाईकोर्ट जाने को कहा था। केरल हाईकोर्ट ने भी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया।

Also Read:

Karnataka Elections: कांग्रेस पर बरसे सीएम योगी, कहा- PFI को मुक्त और बजरंग दल को बैन करने की तैयारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular