Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsDhananjay Singh News: धनंजय सिंह को किया गया बरेली जेल में शिफ्ट,...

Dhananjay Singh News: धनंजय सिंह को किया गया बरेली जेल में शिफ्ट, काफिले के पीछे-पीछे रहे समर्थक

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Dhananjay Singh News: बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह (Dhananjay Singh News) को जौनपुर से बरेली सेंट्रल जेल लाया गया है। जहां उन्हें इलाहाबाद हाई कोर्ट से जमानत भी मिल गई है। इस दौरान धनंजय सिंह के काफिले के पीछे-पीछे उनके रिश्तेदारों और समर्थकों की गाड़ियां भी बरेली सेंट्रल जेल पहुंच गईं।

रिश्तेदारों ने बताया साजिश 

वहीं, रिश्तेदारों का कहना है कि धनंजय सिंह (Dhananjay Singh News) को साजिश के तहत फंसाया गया और कोर्ट ने सजा सुनायी। अब जब धनंजय सिंह जमानत पर रिहा हो गए हैं तो वह अपनी पत्नी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे और धनंजय सिंह की पत्नी भारी मतों से जीत हासिल करेंगी।

बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह की जमानत मंजूर कर ली है लेकिन उनकी सजा पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। इस वजह से वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ पाएंगे।

ये भी पढ़ें:- Noida News: स्कूली बच्चों से भरी बस सड़क पर पलटी, कई छात्र घायल

उन्होंने यह भी कहा कि धनंजय सिंह के आपराधिक इतिहास में दर्ज अधिकांश मुकदमे उनके विधायक और सांसद रहने के कारण राजनीतिक द्वेष से दर्ज किये गये थे। दो दर्जन मामलों में उन्हें बरी कर दिया गया और चार में अंतिम रिपोर्ट दायर की गई और कुछ को सरकार ने वापस ले लिया। वह लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं। इसलिए उनकी सजा स्थगित की जाए और उन्हें जमानत पर रिहा किया जाए।

ये भी पढ़ें:- चीन ने बनाया एयरपोर्ट अब भारत के हाथ में आया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular