होम / Chamoli News: कल खुलेंगे बदरीनाथ धाम के कपाट, जानें कपाट खुलने का समय

Chamoli News: कल खुलेंगे बदरीनाथ धाम के कपाट, जानें कपाट खुलने का समय

• LAST UPDATED : April 26, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),चमोली : जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने बुधवार को बदरीनाथ धाम में यात्री सुविधाओं का स्थलीय निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

मंदिर के कपाट कल सुबह 7.10 बजे खुलेंगे

उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरु हो गई है। जिसके चलते लगातार भक्तों की भीड़ ने रिकोर्ड तोड़ रखे है। इसके साथ ही बदरीनाथ मंदिर के कपाट कल सुबह 7.10 बजे श्रद्धालुओं के लिए खुलेंगे। कपाटोद्घाटन के साक्षी बनने के लिए धाम में श्रद्धालुओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है। वहीं, बदरीनाथ मंदिर को करीब 15 कुतंल फूल मालाओं से सजाया गया है। इसके साथ ही भगवान बदरीनाथ के दर्शन को लेकर श्रद्धालुओं में खासा उत्साह बना हुआ है।

स्थलीय निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया

बता दें, बदरीनाथ धाम की यात्रा को स्वच्छ, सुगम एवं व्यवस्थित ढंग से संचालित करने को लेकर जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने बुधवार को बदरीनाथ धाम में यात्री सुविधाओं का स्थलीय निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि तीर्थयात्रियों की सुविधा के लिए समुचित व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाए।

Also Read: Uttar Pradesh: मोहब्बत में धोखा! प्रेमीका संग लिव इन में रहने वाला प्रेमी निकला शादीशुदा, भनक लगते ही प्रेमिका पहुंच गई थाने

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox