होम / UP News: सिद्धार्थनगर में ईद और परशुराम जयंती को लेकर आयोजित हुई पीस कमेटी की बैठक

UP News: सिद्धार्थनगर में ईद और परशुराम जयंती को लेकर आयोजित हुई पीस कमेटी की बैठक

• LAST UPDATED : April 21, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),सिद्धार्थनगर: आगामी त्यौहार ईद और परशुराम जयंती को शांतिपूर्वक मनाए जाने को लेकर सिद्धार्थनगर ज़िला मुख्यालय पर पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में जिलाधिकारी, पुलिस कप्तान, जिले के उच्च अधिकारियों के साथ सिद्धार्थनगर जिले के सभी समुदायों के गणमान्य नागरिक भी उपस्थित रहे।

त्यौहार सौहार्दपूर्ण तरीके से संपन्न हो इसके लिए अधिकारियों को दिए गए आवश्यक निर्देश

पीस कमेटी की बैठक को लेकर जिलाधिकारी संजीव रंजन और पुलिस कप्तान अमित कुमार आनंद ने बताया कि ईद और परशुराम जयंती त्यौहार सामने हैं। ये दोनों त्यौहार सौहार्दपूर्ण तरीके से संपन्न हो इसको लेकर जिले के सभी जिम्मेदार अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। साथ ही हिंदू और मुस्लिम समुदाय के गणमान्य लोगों को बुलाकर उनसे भी अपने-अपने त्यौहार को शांतिपूर्वक मनाने की अपील की गई है।

संवेदनशील जगहों पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स की हुई तैनाती

जिलाधिकारी ने कहा कि सभी अधिकारियों को साफ सफाई की व्यवस्था को सुदृढ़ कराने के साथ बिजली पानी की व्यवस्था को भी दुरुस्त करने का निर्देश दिया गया है। जबकि पुलिस कप्तान ने बताया कि इन त्योहारों को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस फोर्स बल की तैनाती संवेदनशील जगहों पर की गई है साथ ही कई रूटों का डायवर्जन भी किया गया है। पुलिस कप्तान और जिलाधिकारी ने जिले के सभी लोगों से अपने अपने त्योहारों को शांतिपूर्वक मनाने की अपील की है। पुलिस ने कहा कि त्योहारों के दौरान अराजक त्तवों पर पुलिस की नज़र रहेगी।

Alvida ki Namaz: वतन की सलामती के लिए मांगी दुआ, नमाजियों ने कहा देश सबसे पहले

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox