Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsDimple Yadav: BJP पर साधा निशाना, बोली- "डबल इंजन से रहता है...

Dimple Yadav: BJP पर साधा निशाना, बोली- “डबल इंजन से रहता है दुर्घटना का खतरा’; अग्निवीर योजना… “

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Dimple Yadav: समाजवादी पार्टी के सांसद दीनपाल यादव ने मंगलवार को मऊ के दोहरे घाट में विक्ट्री इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित जनसभा में कहा कि चुनाव के आखिरी चरण के बढ़ते हुए होने से भाजपा के लोगों का पसीना बह रहा है।

उनकी तृष्णा कभी खत्म ही नहीं हो रही। उन्होंने अग्निवीर योजना के आगे देश और युवाओं का सम्मान गिराया है। किसी भी परीक्षा में पेपर लीक नहीं होने दिए जा रहे हैं। समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने मंगलवार को दोहरे घाट के मौहल्ले में विक्ट्री इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित जनसभा में कहा कि चुनाव अंतिम चरण के पास आते हुए, भाजपा के लोगों का पसीना निकल रहा है।

ये भी पढ़ें: तीन बच्चों को छोड़ प्रेमी संग भागी मां

जनता सम्बोधन में बोली ये …

भाजपा के प्रचार की कोई सीमा नहीं है।​ उन्होंने अग्निवीर योजना को शुरू करके देश और युवाओं के सम्मान को नुकसान पहुंचाया। कोई परीक्षा ऐसी भी नहीं है जिसका पेपर किसी ने लीक न किया हो। आज पूरे देश में बदलाव की तैयारी है। राजीव राय के समर्थन में आयोजित चुनावी घोषणा में , डिंपल ने भोजपुरी में बताया कि डबल इंजन की सरकार से सभी सतर्क रहें।

ई डबल इंजन की सरकार में टकराव बहुत होता है। दोनों में से किसी एक के दुर्घटना की संभावना होने की संभावना है, इसलिए सतर्क रहें। उन्होंने कहा कि एक नया सूर्योदय होने वाला है। आज हमारे देश के युवा, व्यापारी, किसान, मजदूर सभी परेशान हैं। बेरोजगारी की स्थिति बहुत खराब है। भाजपा के लोग मुंह छिपाकर घूम रहे हैं। भाजपा का दुराचार जग जाहिर है, लेकिन हम देश को नहीं मारेंगे ।

ये भी पढ़ें: अब हमेशा के लिए ठीक होगी डायबिटीज! वैज्ञानिकों ने किया कमाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular