Tuesday, July 2, 2024
HomeLatest NewsUP News: KL Rahul और Sanjiv Goenka के बीच खत्म हुई दूरियां,...

UP News: KL Rahul और Sanjiv Goenka के बीच खत्म हुई दूरियां, गले मिलते दिखे

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: हाल ही में एक आईपीएल मैच के दौरान सार्वजनिक रूप से तीखी नोकझोंक के बाद, टीम के कप्तान केएल राहुल और लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) के मालिक संजीव गोयनका ने 13 मई को गोयनका द्वारा आयोजित रात्रिभोज में एक सुखद क्षण साझा किया।

दोनों के बिच हुई सुलह

व्यापक रूप से प्रसारित तस्वीर में कैद किया गया इशारा, ध्यान आकर्षित करने वाले दोनों के बीच एक एनिमेटेड आदान-प्रदान के बाद सुलह का प्रतीक है।यह घटना 8 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों एलएसजी की हार से उपजी है, जहां Goenka द्वारा राहुल को नीचा दिखाने के तरीके की काफी आलोचना हुई थी।

ये भी पढ़ें: UP News: कानपूर सब्ज़ी विक्रेता केस में हुई नोकझोक, IPS और BJP विधायक के बीच

एक मजबूत स्कोर बनाने के बावजूद, एलएसजी को अपमानजनक हार का सामना करना पड़ा क्योंकि सनराइजर्स हैदराबाद ने 10 ओवर के भीतर लक्ष्य का पीछा कर लिया। इसके बाद गोयनका के साथ तीखी बहस के बाद राहुल के कप्तान पद से संभावित इस्तीफे की अटकलें लगने लगीं। हालांकि, सहायक कोच लांस क्लूजनर ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया और इस बात पर जोर दिया कि यह आदान-प्रदान टीम में दरार के बजाय क्रिकेट प्रेमियों के बीच एक भावुक चर्चा थी।

14 मई को दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी

गोएंका द्वारा राहुल को गले लगाने की प्रसारित छवि एलएसजी खेमे के भीतर सद्भाव की झलक दर्शाती है। उनकी बातचीत को लेकर चल रहे तूफ़ान के बावजूद, दोनों पार्टियाँ मौजूदा आईपीएल सीज़न में सफलता की तलाश में एकजुट दिखाई दे रही हैं।एलएसजी अब आईपीएल 2024 के 64वें मैच में 14 मई को अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी।

ये भी पढ़ें: सबसे रंगीला मुगल बादशाह, जिसे तलवार नहीं औरतों की सलवार पसंद थी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular