Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsDomino's: नॉनवेज पिज्जा में लगाया वेज का स्टिकर… लापरवाही से ग्राहक का...

Domino’s: नॉनवेज पिज्जा में लगाया वेज का स्टिकर… लापरवाही से ग्राहक का ऐसा हाल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Domino’s: डोमिनोज पिज्जा आउटलेट की तरफ से लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है। पिज्जा आउटलेट से ऑर्डर किए गए पिज्जा में वेज पिज़्ज़ा की जगह नॉनवेज पिज्जा की डिलीवरी कर दी गई।

यह है पूरा मामला

यूपी के मुरादाबाद में डोमिनोज के आउटलेट से एक मामला सामने आया है जिसमें बड़ी लापरवाही की बात की गई है। जब एक व्यक्ति ने वेज पिज्जा ऑर्डर किया तो उसको नॉनवेज पिज्जा डिलीवर कर दिया गया। जब उस व्यक्ति ने पिज्जा की पहली बाईट ली तो उसे पता चला कि यह पिज्जा वेज नहीं बल्कि नॉनवेज था।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: उफनती पिंडर नदी पर लकड़ी के पुल से जान जोखिम में डालकर हो रही आवजाही, निर्माण विभाग से लगाई ये गुहार

डोमिनोज आउटलेट में काम करने वाले लोगों ने यह नहीं चेक नहीं किया कि वेज पिज्जा की जगह नॉनवेज पिज्जा डिलीवरी की जा रही है। नॉनवेज पिज्जा चखने के बाद, दोनों युवकों ने अपनी नाराजगी जताई और आउटलेट में इस बारे में सूचना दी।

विश्वसनीय आउटलेट से ऐसी उम्मीद नहीं की जा सकती

पैकेज्ड भोजन खाने पर स्टिकर देखकर व्यक्ति को यह पता चलता है कि उसमें वेज या नॉन-वेज है। अगर भोजन नॉन-वेज है तो उसमें रेड कलर का मार्क या स्टिकर होता है, जबकि वेज कैटेगरी का सामान होता है तो उसमें ग्रीन कलर से पहचान की जाती है। डोमिनोज आउटलेट के स्टिकर जिन्होंने कैटेगरी को पहचानने का दावा किया था, वे गलत थे और इसके कारण कस्टमर्स को पता चला कि कौन सी पिज्जा वेज और कौन सी नॉन-वेज है। विश्वसनीय आउटलेट से ऐसी गलतियों की उम्मीद नहीं की जा सकती है, इसलिए यह वाकई हैरान करने वाली स्थिति थी।

ये भी पढ़ें: CM Yogi: पीएम मोदी के साधना पर हो रही विपक्ष पार्टियों की बयानबाजी पर सीएम योगी ने दिया ऐसा जवाब

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular