Friday, July 5, 2024
HomeEntertainment NewsDon 3: किंग खान के फैंस के लिए अच्छी खबर, जल्द आने...

Don 3: किंग खान के फैंस के लिए अच्छी खबर, जल्द आने वाली है ‘डॉन 3’? प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने किया खुलासा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) “Don 3”: बॉलीवुड के दमदार एक्टर शाहरुख खान की बात करे तो इनकी फिल्म और इनका हर कोई दीवाना है। शाहरुख खान ने अब तक जितनी फिल्मों पर काम किया उसमे अपना किरदार बखूबी निभाया है। यही वजह है कि आज पुरी दुनिया में बॉलीवुड के बादशाह इस नाम से भी जाने जाते है।

वहीं, अब शाहरुख खान कि फिल्म ‘डॉन 3’ को लेकर फैंस लंबे सबसे से एक्साइटेड हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार भी कर रहे है।प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने ‘डॉन 3’ को लेकर अपडेट एक इंटरव्यू में खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि ‘डॉन 3’ अभी स्क्रिप्टिंग की स्टेज पर है। इसके आलावा फरहान अख्तर इस फिल्म को लिख भी रहे हैं।

आखिर कब रिलीज़ होगी ‘डॉन 3’ ?

प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने एक नए इंटरव्यू में इस फिल्म का खुलासा किया है कि ‘डॉन 3’ अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है। उन्होंने ये भी कहा कि इस फिल्म की कहानी को लेकर अभी तक कोई आइडिया नहीं है। रितेश सिधवानी कहते हैं, ‘जब तक मेरे पार्टनर यानी कि फरहान अख्तर इसे लिखना खत्म नहीं कर लेते तब तक हम कुछ नहीं कर सकते। अभी वो फिल्म की स्क्रिप्ट को खत्म करने वाले है। यही नहीं बल्कि इसके अलावा हम सब भी ‘डॉन’ 3 को देखने के लिए इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

2011 में ‘डॉन 2’ रिलीज हुई

इससे पहले भी डॉन और डॉन 2 को भी फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने बनाया था। फरहान अख्तर ने इन दोनों फिल्मों को भी डायरेक्टर किया हैं। 1978 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘डॉन’ के राइट्स इन दोनों ने खरीदा था। ओरिजिनल फिल्म में बच्चन के साथ जीनत अमान, प्राण और ओम शिवपुरी संग अन्य स्टार्स भी थे। साल 2006 में शाहरुख खान की पहली फिल्म ‘डॉन’ आई थी।

पहली फिल्म में किंग खान संग प्रियंका चोपड़ा, ईशा कोपिकर, बोमन ईरानी और ओम पुरी ने काम किया था। इसके बाद 2011 में ‘डॉन 2’ रिलीज हुई थी। करीना कपूर ने इसमें स्पेशल अपीयरेंस दी थी। वहीं दूसरी फिल्म में लारा दत्ता और कुणाल कपूर थे। अब तीसरी फिल्म में ये देखना काफ़ी दिलचस्प होगा कि आखिर ‘डॉन 3’ में कौन सा एक्टर देखने को मिलेगा। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं आई है।

Also Read: Himanshi Khurana: ब्रेकअप के बाद केदारनाथ मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंची हिमांशी खुराना, दिखीं बेहद सिंपल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular