Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशDriver Disclosed in Kanpur Electric Bus Accident: कानपुर इलेक्ट्रिक बस हादसे में...

Driver Disclosed in Kanpur Electric Bus Accident: कानपुर इलेक्ट्रिक बस हादसे में ड्राइवर ने किया चौकाने वाला खुलासा, बोला- मुझे पीटा गया था इसलिए मैंने गुस्‍से में छह लोगों को कुचल दिया

- Advertisement -

Driver Disclosed in Kanpur Electric Bus Accident

इंडिया न्यूज़, कानपुर:
Driver Disclosed in Kanpur Electric Bus Accident: सोमवार 31 जनवरी को कानपुर (Kanpur) में हुए इलेक्ट्रिक बस हादसे (Electric Bus Accident) में 6 लोगों की जिंदगी लेने वाले ड्राइवर ने पुलिस की पूछताछ में चौकाने वाले खुलासे किए हैं। पुलिस ने चालक सतेंद्र सिंह यादव (Satendra Singh Yadav) से हादसे को लेकर करीब 6 घंटे तक पूछताछ की। जिसके बाद बीते मंगलवार सतेंद्र को जेल भेज दिया गया है। इससे पहले पुलिस की पूछताछ में सतेंद्र ने हादसे के कारणों को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

पूछताछ में सतेंद्र ने बताया कि, घटना के दिन उसने शराब पी रखी थी। कुछ लोगों ने मुझे पीटा था। जिसकी वजह से मेरे भीतर गुस्सा भर गया था। गुस्से में ही इलेक्ट्रिक बस चलाता रहा और सामने आए लोगों को रौंदकर निकल गया। मुझे समझ ही नहीं आया कि हो क्या रहा। जब बस टकराकर रुकी तब समझ आया कि मैंने बहुत लोगों को कुचल दिया है। इसलिए मई वहां से भाग गया।

मारपीट का वीडियो वायरल हुआ

पुलिस पूछताछ में ख़ुलासा हुआ है कि सतेंद्र जब यात्रियों को लेकर रामादेवी से घंटाघर की तरफ रवाना हुआ था तब वह नशे में था। जब सतेंद्र ने गलत तरीके से रफ्तार में इलेक्ट्रिक बस चलाई जिसकी वजह से बस में बैठे यात्री उतर गए। इसी दौरान कुछ लोगों ने उसका पीछा कर बस रुकवाई और उसकी जमकर पिटाई कर दी। सतेंद्र की मार पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। इस घटना के कुछ देर बाद ही सतेंद्र ने इलेक्ट्रिक बस से 6 लोगों को रौंद दिया।

पहले भी शराब के नशे में चलाई इलेक्ट्रिक बस

पुलिस की पूछताछ में सतेंद्र सिंह ने बताया है कि वह लगभग हर दिन शराब पीता था। कई बार उसने शराब के नशे में इलेक्ट्रिक बस भी चलाई थी। तब कुछ ऐसा नहीं हुआ। उस रात शराब बहुत ज्यादा पी ली थी। जिस वजह से कुछ समझ नहीं आ रहा था। ड्यूटी करनी थी इसलिए इलेक्ट्रिक बस लेकर चला गया। पहले भी इलेक्ट्रिक बस में बैठक कर कई बार शराब पी थी।

ड्राइवर पर हत्‍या का केस दर्ज

इलेक्ट्रिक बस ड्राइवर सतेंद्र सिंह मूलरूप से कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र स्थित रघुनाथपुर गांव का रहने वाला है। रेलबाजार पुलिस ने मृतकों के परिजनों की तहरीर के आधार पर चालक सतेंद्र सिंह यादव पर हत्या, हत्या का प्रयास, लापरवाही से गाड़ी चलाने समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Also Read : Chief Minister Yogi Adityanath on Budget : बजट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले, देश को नई ऊंचाइयों की ओर ले जाएगा बजट

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular