Monday, May 20, 2024
HomeCrime Newsदांत में दर्द होने पर डॉक्टर ने एक साथ उखाड़ दिए तीन...

दांत में दर्द होने पर डॉक्टर ने एक साथ उखाड़ दिए तीन दांत, इंफेक्शन से युवक की मौत, मामला दर्ज

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Toothache: यूपी के बाराबंकी जिले में एक झोलाछाप डॉक्टर ने 52 साल  के एक व्यक्ती के एक ही साथ तीन दांत उखाड दिए। जिसके कारण व्यक्ती के शरीर में इंफेक्शन फैल गया और 22 बाद उसकी मौत हो गई। मृतक के बेटे ने आरोपी डॉक्टर और कंपाउंडर के खिलाफ सख्त से सख्त कर्यवाई की मांग की है। शिकायत के बाद आरोपी डॉक्टर क्लीनिक बंद करके वहां से फरार हो गया। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

बेटे ने मामले पर संज्ञान लेने की मांग

सूचना के अनुसार, मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के सुर्जनपुर ग्रामिण निवासी 52 साल रामकुवेर के पूरे शरीर में इंफेक्शन से शुक्रवार के दिन उनकी मौत हो गई। जिसके बाद बेटे शैलेंद्र प्रताप सिंह ने शनिवार को इलाज करने वाले डॉक्टर के खिलाफ शिकायती पत्र देकर मामले पर संज्ञान लेने की मांग की है।

इलाज के बाद भी हालत में नहीं हुआ कोई सुधार

मृतक के पुत्र अनिलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि रामकुवेर के पिता 27 अक्टूबर को अपने दांत के दर्द का इलाज कराने बेलहरा स्थित वर्मा डेंटल केयर में गये थे। वहां डॉ. एके वर्मा ने कथित तौर पर वर्मा के तीन दांत निकाल दिए। दांत निकाले जाने के बाद उसके मुंह से खून बहने लगा। जब वह घर लौटा तो रक्तस्राव कम होने के बाद सूजन बढ़ गई थी। इस बात से चिंतित होकर परिजन उसे दोबारा डेंटल क्लीनिक ले गए। वहां मौजूद लोगों में डॉ. ए.के. वर्मा और सूत्रधार अमित सिंह ने इलाज कराया, लेकिन हालत में कोई सुधार नहीं हुआ।

ALSO READ: नहीं रहे मशहूर डायरेक्टर संजय गढ़वी, इस कारण हुआ निधन

IndvsAusfinal: ऑस्ट्रेलियन टीम से ज्यादा भारतीय फैन्स को इस आदमी से खतरा है!

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular