Friday, July 5, 2024
HomeEntertainment NewsDunki Review: जहां नहीं जम रही शाहरुख-तापसी के बीच की केमिस्ट्री, तो...

Dunki Review: जहां नहीं जम रही शाहरुख-तापसी के बीच की केमिस्ट्री, तो वहीं विक्की कौशल ने चुराया शो

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Dunki Review: शाहरुख खान की 2023 की तीसरी फिल्म डंकी लोगों ने बहुत पसंद किया है। शाहरुख की फिल्म को  मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। फिलहाल क्रिटिक के रिव्युस का इंतजार किया जा रहा है। कई लोगों ने पहले दिन का पहला शो देखने के बाद फिल्म पर अपनी राय सोशल मीडिया पर साझा की है।

Blockbuster हैं डंकी

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट सुमित काडेल ने फिल्म को ‘शानदार’ बताया। “#Dunki First Half is Brilliant.. अगर सेकेंड हाफ भी उतना ही अच्छा है तो बॉक्स ऑफिस पर इसे कोई नहीं रोक सकता.. क्लैप वर्थ फर्स्ट हाफ !! #ShahRukhKhan #TaapseePannu और सहायक कलाकार बहुत अच्छे हैं। रोहित जयसवाल ने इसे ‘ब्लॉकबस्टर’ करार दिया। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, “मुन्ना भाई और 3 इडियट्स के लेवल की कॉमेडी है डंकी… ब्लॉकबस्टर आने वाली है।”

कोमल नाहटा ने लिखा, “#DunkiReview: हर तरफ ब्लॉकबस्टर लिखा हुआ है। ये राजकुमार हिरानी की दुनिया है. शुरू से अंत तक भावनाओं और हंसी से भरपूर। #ShahRukhKhan उनके करियर के बेहतरीन प्रदर्शनों में से एक है। सभी सहयोगी कलाकारों ने बहुत अच्छा काम किया, खासकर #VickyKaushal और #TaapseePannu ने।”

छा गए विक्की कौशल

फिल्म में खास भूमिका निभाने वाले विक्की कौशल को कई लोगों ने फिल्म का हाईलाइट बताया। गुरुवार सुबह वह ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रहे थे।

एक युजर ने लिखा “INTERVAL! #DunkiReview यह अब तक का एक अच्छा मनोरंजन है। मानो या न मानो, लेकिन दूसरों के नेतृत्व वाली फिल्म पर सहायक अभिनेता – विक्की कौशल का शासन है। #VickyKaushal #SAMBAHADUR के लिए कई सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कारों और #DUNKI के लिए कई सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता पुरस्कारों के हकदार हैं,”

एचटी के देवांश शर्मा ने लिखा, “मुख्य अभिनेता के रूप में तीन रिलीज़ के साथ यह विक्की कौशल का वर्ष रहा है। लेकिन मैं उन्हें राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू से लेकर #DUNKI तक में सहायक भूमिका निभाते हुए देखने के लिए अच्छे पैसे दूंगा।”

नहीं जम रही शाहरुख-तापसी के बीच की केमिस्ट्री

इसी बीच कई लोगों को शाहरुख-तापसी के बीच की केमिस्ट्री बिल्कुल भी नहीं जची। एक युजर ने लिखा “#DunkiReview सॉलिड कॉन्सेप्ट घटिया निष्पादन के कारण खराब हो गया। #VickyKaushal और सहायक कलाकार एक अन्यथा फीकी फिल्म में बचाने वाले कलाकार के रूप में चमकते हैं। #ShahRukKhan जबरन पंजाबी उच्चारण के कारण एक बड़ी निराशा है। #RajkumarHirani उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे और कमी रह गई अपने विषय को बनाए रखने में निरंतरता। #TaapseePannu को मनु के रूप में बिल्कुल मिसफिट महसूस हुआ। उन्हें #Dunki में भावनात्मक दृश्यों को पकड़ने के लिए संघर्ष करना पड़ा। कुल मिलाकर यह एक वन टाइम शो है,”

ये भी पढ़ें-PM Modi: मुस्लिमों के लिए भारत की जमीन जन्नत है….बोले पीएम मोदी

Twitter Down: कई जगहों पर डाउन हुआ एलोन मस्क का X

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular