Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsED, CBI और अखिलेश जानिए आज डिंपल यादव ने क्या-क्या कहा

ED, CBI और अखिलेश जानिए आज डिंपल यादव ने क्या-क्या कहा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Dimple Yadav: सपा की मैनपुरी लोकसभा सीट प्रत्याशी सांसद डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने आज BJP पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ED और CBI के माध्यम से चंदा इकट्ठा करने का काम करती है। ED और CBI जैसे इंस्टीट्यूशन को किसी पार्टी की ओर झुकना नहीं चाहिए, जबकि ये भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर काम कर रही हैं।

चुनावी बांड को लेकर BJP पर बोला हमला

डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने कहा, बीजेपी राज में देश में होने वाली बड़ी-बड़ी घटनाओं पर पर्दा डाला जा रहा है। भाजपा सरकार लगातार आवाज उठाने वाले नेताओं को जेल में डालकर लोगों का ध्यान भटकाने और अपनी नाकामियों को छुपाने की कोशिश कर रही है। कोविड संक्रमण काल के दौरान भाजपा ने इंजेक्शन निर्माता कंपनियों से चुनावी बांड के नाम पर भारी रकम वसूली, उसके बाद ही उन्हें इंजेक्शन लगाने की अनुमति दी गई।

मुख्तार की मौत पर कहा

मुख्तार अंसारी के रिश्तेदारों द्वारा उनकी मौत पर सवाल उठाए जाने के मामले पर डिंपल यादव ने कहा कि उन्हें सच्चाई पूरी तरह पता है। सरकार कितना भी छुपा ले ये बात छिप नहीं सकती। अंतिम दर्शन हर धर्म में हर किसी का अधिकार है। अंतिम लोक में किसी भी प्रकार की बाधा उत्पन्न नहीं करनी चाहिए।

पल्लवी पटेल और औवेसी के एक साथ आने और स्वामी प्रसाद के अलग-अलग चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है। भारत एक लोकतांत्रिक देश है, यहां हर किसी को चुनाव लड़ने और लड़ने का अधिकार है।

यह भी पढ़ेंः-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular