होम / UP Board ने दसवीं और बारहवीं के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की बढ़ाई डेट, छात्र जानें कब तक भर सकेंगे फॉर्म

UP Board ने दसवीं और बारहवीं के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की बढ़ाई डेट, छात्र जानें कब तक भर सकेंगे फॉर्म

• LAST UPDATED : August 25, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),UP Board Exam 2024: यूपी के माध्यमिक शिक्षा परिषद ने हाई कोर्ट और इंटरमीडिएट परीक्षा 2024 के लिए ऑनलाइन आवेदन की डेट को बढ़ा दी है। अब यह 10 सितंबर की मध्य रात्रि 12 बजे तक दसवीं और बारहवीं के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किए जा सकेंगे। इसके बाद लेट पीके तौर पर प्रति छात्र सो रुपए चालान के माध्यम से कोषागार में जमा होगा। क्लास 9 और 11 के छात्र-छात्राओं के आने वाले पंजीकरण भी 10 सितंबर तक किए जा सकेंगे।

कोषागार में जाएगी लेट फी

क्लास 9 और 11 के छात्राओं के अग्रिम पंजीकरण शुल्क ₹50 चालान के माध्यम से कोषागार में जाएंगे। वही 11 सितंबर से 13 सितंबर तक ऑनलाइन अपलोड किए गए विवरण को चेक कर सकेंगे। 14 सितंबर से 20 सितंबर तक संशोधन स्वीकार किए जाएंगे। इस बीच किसी नए छात्र का विवरण अपलोड या स्वीकार नहीं होगा।

30 सितंबर को भेजी जाएगी लिस्ट

30 सितंबर तक संस्था के प्रधान द्वारा पंजीकृत अभ्यर्थियों की फोटो युक्त नाम की लिस्ट बोर्ड के क्षेत्रीय कार्यालय को डीआईओएस के माध्यम से भेजी जाएगी। उत्तर प्रदेश बोर्ड के सचिव दिव्यांग शुक्ला ने प्रेस द्वारा यह जानकारी जारी की।

ALSO READ: Sanjay Nishad Viral Photo: संजय निषाद के पैर दबवाने वाले फोटो पर कांग्रेस ने खेला सियासी खेल, BJP ने इस तरह किया पलटवार

Lucknow News: भारत सरकार ने प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के साथ आयुष्मान भारत कार्यक्रम किया शुरू

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox