Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: पति पत्नी की लड़ाई में बड़े भाई की गई जान,...

UP Crime: पति पत्नी की लड़ाई में बड़े भाई की गई जान, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP Crime: यूपी के औरैया में एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की ईंट मारकर हत्या कर दी । आरोपी का नाम कल्लू है. पुलिस के पुछताछ करने पर आरोपी की पत्नी ऊमा ने बताया की उसकी अपने पति से लडाई हो रही थी । बड़े भाई के बीच बचाव करने पर गुस्साये पति ने पास ही पडी ईट बड़े भाई ध्यान सिंह को मार दी ।

सर पर चोट लगने से हुई मौत, (UP Crime)

औरेया जिले के जनपद बिधूना से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है . जहां गुरुवार को वीरेंद्र उर्फ कल्लू अपनी पत्नी से मारपीट कर रहा था । जब बड़ा भाई वीरेंद्र उसे समझाने पहुंचा तो कल्लू और आग बबूला हो गया । कल्लू ने पास ही पडी ईट से भाई वीरेंद्र का सर फोड़ दिया । ईट लगने से वीरेंद्र घायल हो कर नीचे गिर पड़ा । घटना के तुरन्त बाद ही वीरेंद्र को अस्पताल ले जाया गया ।जहां सर पर गहरी चोट लगने से वीरेंद्र की कुछ समय बाद ही मौत हो गई ।

Also read :Noida News: नोएडा में नाबालिग बच्चियों के साथ हैवानियत, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

कल्लू ने की ती अपनी ही भाभी से कोर्ट मैरिज

सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया ।पुलिस आस पास के लोगो से पुछताछ कर रही है। जांच के दौरान एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई है। पुलिस को पता चला की आरोपी कल्लू ने आठ साल पहले वीरेंद्र की पत्नी यानी अपनी भाभी से कोर्ट मैरिज की थी । क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार का कहना है की अभी मामले की और गहराई से जांच चल रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा ।

Also read :Meerut News: स्विमिंग पूल से बाहर निकले ही 15 साल के लड़के की मौत, CCTV फुटेज आया सामने

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular