Thursday, May 16, 2024
Homeटॉप न्यूज़Elvish Yadav Case: एल्विश यादव के सांप कांड में नया मोड, पुलिस...

Elvish Yadav Case: एल्विश यादव के सांप कांड में नया मोड, पुलिस को मिली आरोपियों की कस्टडी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),Elvish Yadav Case: यूट्यूब इंफ्लुएंसर और टीवी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव के उपर इस वक्त मुसिबतों का पहाड़ टुट पड़ा हैं। हाल ही में यू-ट्यूबर के खिलाफ रेव पार्टियों में सांप के जहर को सप्लाई के मामले में केस दर्ज करवाया गया था। और अब रेव पार्टियों में सांप के जहर को सप्लाई के आरोप के बीच पुलिस को इस मामले में गिरफ्तार पांचों आरोपियों की जेल से कस्टडी मिल गई है। जिसके बाद पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ में जुट गई है। बता दें की पांचों आरोपियों से इस वक्त अलग-अलग जगहों पर पूछताछ की जा रही है।

वायरल वीडियो में आया एल्विश का नाम

रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई मामले के मुख्य आरोपी राहुल से भी पुलिस पूछताछ में जुट गई हैं। बता दे की राहुल ही वो शख्स है जिसकी रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी। वायरल हो रही वीडियो में राहुल को साफ तौर पर एल्विश यादव का नाम लेते सुना जा सकता हैं। कुछ वक्त पहले पुलिस ने इस रेड के दौरान 9 सांप और सांपों के जहर को बरामद किया था। जिनमें से 5 सांप कोबरा थे।

पूछताछ में जुटी पुलिस

इस वक्त पुलिस आरोपियों से पूछताछ में लगी हुई हैं। हालाकि ये बात साफ हो चुकी हैं की सांपों से सारा जहर निकाला जा चुका हैं। लेकिन कब और कहा निकाला गया ये बात अभी तक सामने नहीं आई हैं। कहा जा रहा हैं की पुलिस आरोपियों को नोएडा के साथ गुरुग्राम भी लेकर जा सकती हैं और आगे जांच पड़ताल कर सकती हैं।

पुलिस ने कोर्ट में दी थी ये दलील

अदालत से इन पांचों आरोपियों की कस्टडी पाने के लिए पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों से और भी कई सांप और सांप के जहर की रिकवरी किए जा सकते हैं। इसलिए इनसे पूछताछ करना बेहद जरूरी है। पुलिस ने अदालत को ये भी बताया कि ये सभी एक गैंग की तरह काम कर रहे है और हो सकता हैं की इन गैंग के और भी साथी हो। वहीं अगर खबरों के मानें तो पुलिस एल्विश यादव और राहुल को भी आमने-सामने बिठाकर पुछताछ कर सकती हैं।

ALSO READ: Dehradun: 32 मिनट में 20 करोड़ की लूट! धनतेरस पर ज्वेलर्स का निकला दिवाला 

लक्ष्मी माता को करना है प्रसन्न, तो शुक्रवार के दिन इस विधि से करें पूजा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular