Tuesday, July 2, 2024
HomeTrendingएल्विश यादव की तबियत बिगड़ी, डॉक्टरों ने दी ये सलाह

एल्विश यादव की तबियत बिगड़ी, डॉक्टरों ने दी ये सलाह

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़): सांपों के जहर सप्लाई मामले में आरोपों में घिरे यूट्यूबर एल्विश यादव की तबीयत अचानक से खराब हो गई है। सामने आ रही जानकारी के अनुसार, डॉक्टरों की टीम ने उन्हें डेंगू, मलेरिया और सीबीसी की जांच लिखी है। साथ ही एल्विश को बेड रेस्ट की सलाह दी है।

गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पताल में चल रहा इलाज 

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पताल में एल्विश का इलाज चल रहा है। वहीँ, बताया जा रहा एल्विश यादव की तबीयत ठीक ना होने की वजह से अब तक पुलिस की पूछताछ में शामिल नहीं हुए हैं। बता दें, यूट्यूबर को मंगलवार को पूछताछ में शामिल होने के लिए नोटिस भेजा गया था, जिसके लिए पुलिस उनका इंतजार करती रही है।

एक बार पूछताछ कर चुकी है पुलिस

मालूम हो, एल्विश से इस मामले में नोएडा पुलिस ने बीते दिनों पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक, तब उससे करीब 50 सवाल पूछे गए थे। नोएडा पुलिस ने उसे सेक्टर 20 थाने में बुलाया था, जहां पर पूछताछ की। बताया जा रहा यूट्यूबर से अभी कई और सवाल-जवाब किए जाने बाकी हैं। एल्विश और गिरफ्तार किए गए अन्य पांच आरोपियों को अब आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। सूत्रों के अनुसार , एल्विश पुलिस द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देने में थोड़ा-बहुत हिचक भी रहा था। हालाँकि,उसने सभी आरोपों से इनकार किया है।

also read : UP : टॉयलेट कर रहे प्रधान के बेटे पर लाइट जलाना पड़ा भारी, दबंगों ने की मां की हत्या

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular