Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशEncounter In UP : इनकाउंटर इन यूपी, एक लाखा के इनाम वाला...

Encounter In UP : इनकाउंटर इन यूपी, एक लाखा के इनाम वाला शातिर अपराधी पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, जौनपुर:

Encounter In UP यूपी के जौनपुर में एक शातिर अपराधी जिस पर एक लाख का इनाम था, वह पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। इस इंनकाउंटर में दो सिपाही भी जख्मी हुए हैं।

पुलिस को देख चलाने लगा गोली Encounter In UP

सरपतहां थाना पुलिस व एसओजी को मुखबिर से सूचना मिली कि सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मनिया गांव निवासी शातिर अपराधी सतीश कुमार सिंह प्रिंस मौजूद है। सूचना पर सीमावर्ती जिले सुल्तानपुर की भी पुलिस आ गई। घेराबंदी कर आत्मसमर्पण के लिए कहे जाने पर सतीश सिंह प्रिंस पुलिस टीम को लक्ष्य कर गोलियां चलाने लगा। दो सिपाही घायल हो गए। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। सतीश सिंह प्रिंस गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। करीब आधे घंटे तक मुठभेड़ के दौरान पुलिस के आला अधिकारियों के वाहन पुल पर मौजूद रहे।

हत्या के केस में फरार था Encounter In UP

सतीश सिंह प्रिंस 31 मई 2019 को सरायख्वाजा थाना क्षेत्र में सिद्दीकपुर स्थित मां दुगार्जी सीनियर सेकेंड्री स्कूल के पास सपा नेता लालजी यादव व 16 फरवरी 2021 को सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के ही मखमेलपुर गांव के पूर्व प्रधान राज कुमार यादव की हत्या के मामले में वांछित था। उस पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। उसके विरुद्ध कई आपराधिक मामले दर्ज थे।

Also Read : PM Modi Rally in Sonebhadra and Ghazipur : यूक्रेन में फंसे हर भारतीय को लाएंगे वापस, सोनभद्र में पीएम मोदी ने किया वादा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular