होम / Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: करण जौहर ने बताया, आखिर क्यों उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी कैमियो के लिए शाहरुख खान से संपर्क नहीं किया….

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: करण जौहर ने बताया, आखिर क्यों उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी कैमियो के लिए शाहरुख खान से संपर्क नहीं किया….

• LAST UPDATED : August 9, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: यह फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास में ब्लॉकबस्टर में से एक है। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के साथ, करण जौहर ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं में से एक क्यों हैं। कहानी कहने, प्रेम कहानी निर्देशित करने का उनका अनोखा तरीका हमेशा फिल्म प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर देगा। हाल ही में, RARKPK का गाना हार्ट थ्रोब जिसमें रणवीर और जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, सारा अली खान और वरुण धवन की कैमियो भूमिकाएँ हैं, सुर्खियाँ बटोर रहा है। फेंस सोच रहे हैं कि शाहरुख खान करण जोहर की फिल्म में क्यों नहीं दिखे। हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म निर्माता ने आखिरकार शाहरुख से संपर्क न करने के पीछे की असली वजह का खुलासा किया।

शाहरुख खान से बात न करने का कारण बताया

फिल्म समीक्षक सुचरिता त्यागी से बात करते हुए, करण जौहर ने शेयर किया, “शाहरुख ने ऐ दिल है मुश्किल में मेरे लिए सबसे निर्णायक दृश्य किया और इसके लिए, मैं हमेशा उनका बहुत आभारी रहूंगा। मैं अपने विशेषाधिकार का उपयोग नहीं कर सकता।” शाहरुख के साथ। मैं इसे आगे नहीं बढ़ा सकता।”

यह याद करते हुए कि कैसे किंग खान ने ब्रह्मास्त्र के लिए 18 दिनों तक बिना पैसे खर्च किए शूटिंग की, केजेओ ने कहा, “उन्होंने उस सीक्वेंस के लिए अपना दिल, समय, शरीर सब कुछ दिया। यह एक बड़ा सीक्वेंस था। अगर मैं दोबारा उनके पास जाऊंगा, तो यह बहुत होगा।” बहुत कुछ। शाहरुख कभी भी मुझे ना नहीं कहते। लेकिन मैं लगातार उनके पास नहीं जा सकता। मुझे लगता है कि आपको उस कार्ड को बहुत पास रखना होगा। मैं इसका इस्तेमाल करूंगा क्योंकि मेरी मिस्टर खान तक उस तरह की पहुंच है, लेकिन मैं नहीं बिना किसी कारण के इसका उपयोग करते रहना चाहते हैं।”

RARKPK ने 100 करोड़ का क्लब किया पार

विशेष रूप से, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अभिनीत ब्रह्मास्त्र अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और करण द्वारा निर्मित है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ केजेओ सात साल के लंबे समय के बाद निर्देशक की कुर्सी पर लौटे। इससे पहले उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म 2016 में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म ऐ दिल है मुश्किल थी।

RARKPK ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का क्लब पार कर लिया है। वैश्विक स्तर पर 200 करोड़ रु. हाल ही में आलिया और करण ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी फिल्म को अब तक मिले प्यार के लिए आभार व्यक्त किया। फिल्म में दिग्गज कलाकार जया बच्चन, धर्मेंद्र और जया बच्चन समेत स्टारकास्ट है। इस बीच, शाहरुख खान आगामी जवान की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।

Also Read: Meerut News: चलती कार में दुष्कर्म से आहत छात्रा ने जहर खाकर जान देने का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox