होम / Aditya Singh Rajput: टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की संदिग्ध हालत में हुई मौत, घर के बाथरूम में मिली लाश 

Aditya Singh Rajput: टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की संदिग्ध हालत में हुई मौत, घर के बाथरूम में मिली लाश 

• LAST UPDATED : May 22, 2023

इंडिया न्यूज (India News), Aditya Singh Rajput: टीवी एक्टर, मॉडल और कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत की खबर सामने आई है। बता दे एक्टर की मौत रहस्यमयी तरीके से हुई है। बताया जा रहा है कि सोमवार (22 मई ) को एक्टर,अपने घर के बाथरूम में मृत पाए गए। दोस्त और बिल्डिंग के वॉचमैन के द्वारा उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरो द्वारा एक्टर को मृत घोषित कर दिया गया। खबरों की माने तो एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से हो सकती है।

मॉडलींग से की थी करियर की शुरुवात

आदित्य सिंह राजपूत इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं उन्होंने अपने करियर की शुरुवात मॉडलींग से की थी। जिसके बाद एक्टर ने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया। एक्टिंग करने के साथ-साथ उन्होंने अपना ब्रांड पॉप कल्चर शुरू किया। इस ब्रांड के जरिए वह बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम करते थे। उन्होंने कई एक्टर और एक्ट्रेसेस को इंडस्ट्री में लॉन्च किया था।

17 साल की उम्र में की थी करियर की शुरुआत

एक्टर की मौत की खबर सुन कर हर कोई सदमें में है। दिल्ली के रहने वाले आदित्य सिंह राजपूत का मॉडलिंग करियर काफी अच्छा रहा था। उन्होंने मैंने गांधी को नहीं मारा जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा 300 से ज्यादा टीवी विज्ञापन में नजर आ चुके हैं। आदित्य को स्पिलट्सविला में भी देखा गया था। आदित्य ने अपने करियर की शुरुआत महज 17 साल की उम्र में की थी। एक्टर का जन्म और परवरिश दिल्ली में हुआ था। आदित्य का परिवार उत्तराखंड से था।

ALSO READ: Uttarakhand News: DJ को लेकर झगड़े के बाद युवक का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox