होम / Elvish Yadav: CM योगी से एल्विश की गुहार, मेरी छवि खराब करने की कोशिश

Elvish Yadav: CM योगी से एल्विश की गुहार, मेरी छवि खराब करने की कोशिश

• LAST UPDATED : November 3, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav FIR: यूट्यूबर एल्विश यादव और उनके पांच सहयोगियों पर सांपों की तस्करी को लेकर FIR को दर्ज की गई है। जिसे लेकर पुलिस लगातार एल्विश यादव की तलाश में 3 राज्यों में छापेमारी कर चुकी है। बता दें कि यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ पुलिस को सेक्टर-49 में रेड के बाद इनके पास से 20 एमएल सांप का जहर और 9 जहरीले सांप भी बरामद हुए हैं। पार्टियों में स्नेक पॉइजन सप्लाई करने वालो में यूट्यूबर एल्विश का नाम भी शामिल है। मालूम हो कि ये मामला इतना गंभीर है कि इसमें एल्व‍िश की ग‍िरफ्तारी भी हो सकती है।

एल्विश ने पोस्ट किया वीडियो

बता दें कि मामले के सामने आने के बाद एल्विश यादव ने सफाई देते हुए वीडियो पोस्ट में कहा, “मैं सुबह उठा, मैंने मीडिया में न्यूज देखी कि एल्विश यादव नशीले पदार्थ के बिजनेस में शामिल हैं। वो अरेस्ट हो गए हैं। मैं बता दूं कि मेरे खिलाफ जितने भी चीजें चल रही हैं। वो फेक हैं और मेरा इसमें कोई लेना देना नहीं है।” एल्विश ने आगे कहा,’मुझे लेकर जो भी बातें की जा रही हैं, उसमें किसी तरह की सच्चाई नहीं है। आरोपों में मेरा नाम खराब न करें। मैं यूपी पुलिस के साथ सहयोग करने को तैयार हूं। मैं यूपी पुलिस और माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से निवेदन करना चाहता हूं कि इस चीज में अगर मेरे खिलाफ 1% भी आरोप साबित हुए, तो मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं।

नोएडा में छापेमारी

बता दें कि सुबह नोएडा में छापेमारी के दौरान पुलिस ने नशीले पदार्थों का करोबार करने के जुर्म में 5 लोगों को हिरासत में लिया है। नोएडा पुलिस को राहुल नाम के संपेरे के पास 20ml जहर मिला है। जिसे जांच के लिए FSL भेजा गया है। मामले में एल्विश का नाम सामने आने के बाद नोएडा, NCR, दिल्ली समेत तीन राज्यों की पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox