होम / Himanshi Khurana: ब्रेकअप के बाद केदारनाथ मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंची हिमांशी खुराना, दिखीं बेहद सिंपल

Himanshi Khurana: ब्रेकअप के बाद केदारनाथ मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंची हिमांशी खुराना, दिखीं बेहद सिंपल

• LAST UPDATED : May 16, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) केदारनाथ “Himanshi Khurana”: बिग बॉस 13 से सुर्खियों में बनी पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना, हाल ही में उत्तराखंड के केदारनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंची हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर केदारनाथ यात्रा की कुछ तस्वीरें भी शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में उनका ग्लैमरस लुक साफ देखा जा सकता है। उनके माथे पर तिलक और चंदन का तिलक लगा हुआ है। सिर पर शॉल है, हाथो में ग्लव्स और बॉडी पर जैकेट हैं। उनके ऐसे लुक को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पहाड़ में काफी ज्यादा ठंड देखने को मिल रही हैं।

सिंपल लुक में नजर आई हिमांशी खुराना।

हिमांशी बिना मेकअप के लुक में एकदम सिंपल नजर आ रही हैं। इन फोटोज़ को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में भी लिखा है, कि ‘यात्रा सफल हुई’। उनकी इन फोटोज को देखने के बाद उनके फैंस कमेंट सेक्शन में हर हर महादेव भी लिख रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोग उनसे आसिम रियाज को लेकर सवाल भी कर रहे हैं। दरअसल, कुछ समय पहले एक खबर आई थी कि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का ब्रेकअप हो गया है। बिग बॉस के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। उसके बाद से दोनों डेट भी करने लगे थे।

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का टूटा रिश्ता।

दोनों की लव केमिस्ट्री को सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया गया था। वहीं अब सूत्रों के मुताबिक पता चला के ये जोड़ी टूट चुकी है और दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे भी बढ़ गए हैं। आपको बता दें, कि एक्ट्रेस हिमांशी खुराना अपनी खूबसूरत अदाओं से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। फैंस हिमांशी को ब्यूटी फेमस की वजह से ऐश्वर्या रॉय की कॉपी भी कहते हैं।

Also Read: Vicky Kaushal Birthday: कैसे पंजाब का एक सीधा साधा लड़का बना, फिल्मी दुनिया का चमकता हुआ सितारा, इन फिल्मों से किया गया था बाहर

Report By : Tanisha Arora

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox