होम / Nora Fatehi money laundering case: नोरा फतेही पर 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग का केस, नोरा आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं….

Nora Fatehi money laundering case: नोरा फतेही पर 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग का केस, नोरा आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं….

• LAST UPDATED : July 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Nora Fatehi money laundering case: आज 31 जुलाई को बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं। इससे पहले नोरा ने खुद इस मामले में दिल्ली पुलिस की शाखा के पास पहुंचकर अपना बयान दर्ज करवाया। पुलिस कई बार नोरा से इस मामले में पूछताछ कर चुकी

नोरा से ED ने की पूछताछ

नोरा फतेही मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी के निशाने पर हैं। ईडी नोरा से अब तक कई बार पूछताछ कर चुकी है। नोरा पर भी ठग सुकेश चंद्रशेखर से महंगे गिफ्ट लेने का आरोप है। आपको बता दें कि ईडी नोरा फतेही से सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कई बार पूछताछ कर चुकी है, इस दौरान नोरा फतेही ने खुलासा किया था कि ठग सुकेश चंद्रशेखर ने उनके जीजा बॉबी को करीब 65 लाख की BMW कार गिफ्ट की थी। एक्ट्रेस ने बताया कि वे सुकेश की पत्नी के चेन्नई में बने एक स्टूडियो के इवेंट में गेस्ट के तौर पर थीं। सुकेश ने इस इवेंट में आने के बदले नोरा फतेही को फीस की जगह BMW कार गिफ्ट की थी।

जैकलीन भी मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी

आज अभिनेत्री नोरा फतेही सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं। मनी लॉन्ड्रिंग केस में ठग सुकेश चंद्रशेखर मुख्य आरोपी है और अभी फिलहाल ठग सुकेश दिल्ली की जेल में बंद है। सुकेश चंद्रशेखर बॉलीवुड अभिनेत्री को महंगे गिफ्ट और लग्जरी सामान दिया करता था। सुकेश चंद्रशेखर पर आरोप है कि उसने कई लोगों के साथ ठगी की है इससे पहले एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ 17 अगस्त को ईडी ने चार्जशीट दाखिल की थी इसमें जैकलीन को भी 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी पाया गया था। हालांकि जैकलीन को इस मामले में जमानत मिल गई थी।

Also Read: Bal Seva Yojana in UP: जानें किन बच्चों को योगी सरकार देगी प्रतिमाह 2500 रुपये

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox