होम / Salman Khan Death Threat: सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, इस तारीख को मारेगा बार कॉलर

Salman Khan Death Threat: सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, इस तारीख को मारेगा बार कॉलर

• LAST UPDATED : April 11, 2023

इंडिया न्यूज़: (Salman Khan Death Threat): बॉलिवुड एक्टर सलमान ख़ान को मारने की धमकी का सिलसिला अब भी खात्म नहीं हुआ।

वहीं इस बार बार कॉलर ने मारने की धमकी के साथ तारीख भी बता दि। बता दें इस बार कॉलर ने पुलिस कंट्रोल को कॉल कर के बोला कि वो सलमान खान को 30 तारीख को मारेगा।

जहां उसने अपना नाम रॉकी भाई बताया है और बोला की वो जोधपुर का गौरक्षक है। ये कॉल सोमवार की रात 9 बजे आया था। हालांकि मुंबई पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

सलमान को लॉरेंस बिश्नोई भी दे चुके हैं धमकी

बता दें इससे पहले भी कई बार सलमान को धमकियां मिल चुकी हैं। जिसमें जान से मारने की धमकी लॉरेंस बिश्नोई ने उन्हें दी थी। जहां लॉरेंस ने बताया था कि बचपन से ही उनके मन में सलमान के लिए गुस्सा और नफरात भरी हुई है।

यह गुस्सा और नफरात इस्लिए है, क्योंकि वो हमारे इलाके में आ कर काले हिरण की हत्या की थी और उसके बाद माफी भी नहीं मांगी।

जब तक वह बीकानेर में उनके मंदिर जाकर माफी नहीं मांग लेते, तब तक वह सलमान को नहीं छोड़ेंगे। जिसके बाद लॉरेंस कि धमकी भरी वीडियो और ईमेल भी सलमान को आया था।

बता दें इस ईमेल में लिखा गया था “तेरे बॉस सलमान खान से गोल्डी भाई को बात करनी है, लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा, नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख ले, मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना फेस टू फेस बात करनी हो वह भी बता देना, समय रहते सूचित कर दिया है, अगली बार सिधा करके दिखएगे”

सलमान की सुरक्षा में बढ़ाई गई थी कड़ाई

वही लगातार आ रही धमकियों को देखते हुए सलमान की सुरक्षा की कड़ाई को बढ़ा दिया गया है। उन्हें वाई प्लस कैटिगिरी की सिक्योरिटी दी गई है। इसके साथ ही सलमान ने खुद अपनी सिक्योरिटी के लिए बुलेट प्रूफ कार भी खरीद ली हैं।

ये भी पढ़ें- Rhea Chakraborty : ‘रोडीज सीजन 16 ’ से कमबैक कर रही Rhea Chakraborty पर भड़कीं SSR की बहन प्रियंका, ट्वीट कर दिखाया गुस्सा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox