होम / Sobha Realty IIFA Rocks 2023: सोभा रियल्टी आईफा रॉक्स में संगीत और फैशन का सर्वश्रेष्ठ दिखा जलवा,एक ही छत के नीचे मस्ती और ग्लैमर सबकुछ

Sobha Realty IIFA Rocks 2023: सोभा रियल्टी आईफा रॉक्स में संगीत और फैशन का सर्वश्रेष्ठ दिखा जलवा,एक ही छत के नीचे मस्ती और ग्लैमर सबकुछ

• LAST UPDATED : May 27, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Sobha Realty IIFA Rocks 2023: अबू धाबी में यास द्वीप आश्चर्यजनक IIFA रॉक्स 2022 का स्थल था। जिसने एक मंच पर वैभव, विलासिता और ऑक्टेन को एक साथ लाया। सोभा रियल्टी आईफा रॉक्स को नेक्सा द्वारा सह-प्रस्तुत किया गया है। IIFA ROCKS 2023 विभाग के सहयोग से भारतीय सिनेमा के सबसे भव्य उत्सव, अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी और पुरस्कार (IIFA) में एक ही छत के नीचे मस्ती, ग्लैमर, रमणीय कृत्यों और मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शनों के साथ एक सांस लेने वाला उत्सव देखा गया। संस्कृति और पर्यटन विभाग – अबू धाबी (डीसीटी अबू धाबी), और मिरल, अबू धाबी के इमर्सिव डेस्टिनेशंस और अनुभवों के अग्रणी निर्माता हैं।

फराह खान और राजकुमार राव आईफा रॉक्स किया पेश

अमित त्रिवेदी, बादशाह, सुनिधि चौहान, सुखबीर सिंह, पलक मुच्छल और यूलिया वंतूर सोभा रियल्टी की रोमांचक परफॉर्मेंस के साथ आईफा रॉक्स फराह खान और राजकुमार राव ने पेश किया। आईफा रॉक्स व्यवसाय के संगीत उस्तादों द्वारा शीर्ष पायदान प्रदर्शन के साथ संगीत की क्षमता प्रदर्शित करने के लिए एक स्थान बना हुआ है।जो दुनिया में सबसे बड़ी फिल्म उद्योग के लिए एक संगीतमय तमाशा है।

सुखबीर सिंह और यूलिया वंतूर ने भी बांधा समां

संगीतमय शानदार शुरुआत पलक मुच्छल के नृत्य प्रदर्शन के साथ हुई। जिसके बाद फराह खान ने भी मंच पर अपना नृत्य प्रस्तुत किया। राजकुमार राव ने मैं हूं। ना गाना बजाते हुए मंच संभाला और दोनों ने कुछ कुछ होता है का एक सीन रीक्रिएट किया। जिसमें दोनों ने भीड़ का अभिवादन किया और दोस्ती के बारे में मजाकिया बातचीत की। सुनिधि चौहान, जैकलिन फर्नांडीज अभिनीत बादशाह, रकुल प्रीत सिंह और नोरा फतेही ने बाद में शाम को मोहक प्रदर्शन किया। अमित त्रिवेदी ने अरुण कामत, देवेंद्र पालसे, मेघना मिश्रा और यशिता शर्मा के साथ प्रस्तुति देते हुए अपनी प्यारी आवाज से दर्शकों का मन मोह लिया। सुखबीर सिंह और यूलिया वंतूर की बदौलत हर कोई ढोल पर नाचने लगा। न्यूक्लिया के अलावा किसी और के साथ, शाम एक रोमांचक निष्कर्ष पर पहुंची।

‘पुरानी दुनिया का आकर्षण नई दुनिया से मिलता है’ को दर्शाया गया

सिनेमैटोग्राफी, स्क्रीनप्ले, डायलॉग, एडिटिंग, कोरियोग्राफी, साउंड डिजाइन, साउंड मिक्सिंग, बैकग्राउंड स्कोर और स्पेशल इफेक्ट्स (विजुअल) नौ श्रेणियों में से हैं। आईफा रॉक्स इवनिंग ने टेक्निकल कैटेगरी के विजेताओं को सम्मानित किया। साथ ही भारतीय सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ को उपलब्धि के उच्चतम स्तर पर आइफा की शानदार प्रतिमा के साथ सम्मानित किया। आईफा रॉक्स की प्रमुख विशेषताओं में से एक बॉलीवुड के पसंदीदा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा प्रदर्शित एक विशेष संग्रह था। संग्रह ने ‘पुरानी दुनिया का आकर्षण नई दुनिया से मिलता है’ को दर्शाया जो सफलता और कल्पनाशील था और इसमें शाम के शोस्टॉपर के रूप में सलमान खान और नोरा फतेही थे।

विजेताओं की सूची – तकनीकी पुरस्कार

संजय लीला भंसाली की आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी बैग्स 3 अवार्ड्स
1. छायांकन – सुदीप चटर्जी
2. पटकथा- संजय लीला भंसाली, उत्कर्षिनी वशिष्ठ
3. संवाद- उत्कर्षिनी वशिष्ठ, प्रकाश कपाड़िया

अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी, भूल भुलैया 2, जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी हैं, ने 2 पुरस्कार जीते
1. टाइटल ट्रैक के लिए कोरियोग्राफी- बॉस्को सीज़र
2. ध्वनि डिजाइन – मंदार कुलकर्णी

अजय देवगन की क्राइम थ्रिलर दृश्यम 2 – 1 अवार्ड
1. संपादन – संदीप फ्रांसिस

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक्शन एडवेंचर, ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिवा -1 अवार्ड
1. विशेष प्रभाव (दृश्य) – डीएनईजी, पुनर्परिभाषित

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा – 1 पुरस्कार
1. बैकग्राउंड स्कोर – सैम सीएस

राजकुमार राव, हुमा कुरैशी, राधिका आप्टे स्टारर मोनिका ओ माय डार्लिंग- 1 अवार्ड
1. साउंड मिक्सिंग – गुंजन ए साह, बोलॉय कुमार डोलोई, राहुल करपे

Rohit Sharma: मुंबई की हार में खुद कप्तान रोहित शर्मा रहे विलेन,ये आंकड़े खुद दे रहे गवाही

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox