Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsEtah NEWS : जेल में रहकर रेप का आरोपी प्रथम श्रेणी...

Etah NEWS : जेल में रहकर रेप का आरोपी प्रथम श्रेणी में पास, मां-बाप के झुक सर को……..

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़ ), एटा : माथे पर रेप का आरोप लगा था। तो मां-बाप का सिर शर्म से झुक गया। लेकिन आज उसी ने एटा जेल में रहकर पढ़ाई की और परीक्षा में पास होकर घरवालों का नाम रोशन किया है।

क्या है पूरी कहानी

एटा के जिला जेल में हाईस्कूल में एक तथा इंटर में दो बंदी परीक्षार्थियों ने परीक्षा पास की है। जेल प्रशासन ने खुशी जताते हुए बधाई दी है। थाना जैथरा के गांव लहचोरा निवासी मदन लाल पुत्र ग्रीश चन्द्र पर किशोरी को ले जाने एवं दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज थी।

इस मामले में वह जेल में निरूद्ध था। जेल में रहकर मदन लाल ने हाईस्कूल का फार्म भरा और परीक्षा फिरोजाबाद जेल में जाकर दी थी। मंगलवार को हाईस्कूल का रिजल्ट आया। उसमें मदन लाल ने 600 में से 419 नंबर प्राप्त किए है।

इंटरमीडिएट में दो बंदी परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। इंटर मे मीतेश पुत्र राजकुमार निवासी विजौरी कोतवाली देहात को 249 नंबर मिले है। मीतेश ने सेंकेड स्थान प्राप्त किया है। एक ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है। परिजनों ने उनकी उपलब्धि पर बधाई दी है।

जेल में शिक्षा का अच्छा माहौल

जिला जेल में शिक्षा का अच्छा माहौल बनाया जा रहा है। परिणाम यह है कि हाईस्कूल के छात्र के 70 प्रतिशत नंबर आएं है। इंटर में दो बच्चें पास हुए है। जेल प्रशासन का पूरा प्रयास है कि बंदियों को शैक्षणिक माहौल दिया जाएं। जिससे बंदियों की योग्यता चाहरदीवारी के कारण बर्बाद न हो।

ALSO READ –अतीक के काले कारनामो की मिली “डायरी”, हजारो करोडो का फैला नेटवर्क, 1000 बीघा जमीन………….

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular